दमोह: बहन से छेड़खानी करने वाले बदमाश को रोकने गए भाई पर चाकू से हमला, जबलपुर में मौत

जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत खजरी मोहल्ला में बीती रात छुरेबाजी के शिकार एक युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किए जाने के बाद भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट-मनीष साहू (दमोह, मध्यप्रदेश)

दमोह, मध्यप्रदेश। जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत खजरी मोहल्ला में बीती रात छुरेबाजी के शिकार एक युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किए जाने के बाद भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। युवक पर चाकू से हमला करने वाला आरोपी जहां अन्य वारदातें भी कर चुका है वहीं इस घटना के पीछे की वजह छेड़खानी को रोकना बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार क्रिश्चियन कॉलोनी निवासी विक्की ईसाई के बेटे जय 18 वर्ष को रविवार रात पीठ में चाकू लगने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसके दोस्त गणेश पटेल ने बताया कि, खजूरी मोहल्ला में किराना दुकान के सामने प्रफुल्ल बर्मन नाम के युवक ने उसकी पीठ में चाकू से 3 बार हमला किया था।

गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जय को जिला अस्पताल से जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया। इधर घायल युवक के बात करने की स्थिति में नहीं होने पर उसके पिता विक्की ईसाई द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी बेटी के साथ प्रफुल्ल बर्मन रास्ते में रोक कर जबरन बातचीत और छेड़खानी करता था।

जिसको लेकर उनका बेटा जय उसे ऐसा नहीं करने की समझाइश देने के लिए गया था। इसी इसी को लेकर उस पर चाकू से प्राणघातक हमला किया गया। इधर गंभीर हालत में जबलपुर में भर्ती कराए गए जय की रात करीब 1:30 बजे सांसे थम गई।

जिसके बाद आज सोमवार को उसका शव दमोह पहुंचा। जहां पोस्टमार्टम उपरांत गमगीन माहौल में उसके अंतिम संस्कार की क्रियाएं संपन्न हुई। मामले में कोतवाली टीआई विजय सिंह राजपूत का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं उसके खिलाफ अन्य मामलों की शिकायत होने पर गुंडा एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जा रही है।

calender
06 December 2022, 06:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो