रिपोर्ट- मनीष साहू (दमोह, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हिंडोरिया गांव में सोमवार को उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया, जब एक बेकाबू ट्रक ने दो लोगों को रौंदते हुए उनकी जान ले ली। साथ ही घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।

घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार घटना उस वक्त हुई जब हिंडोरिया में दमोह पटेरा मार्ग पर मुस्लिम समाज का एक धार्मिक आयोजन चल रहा था। कार्यक्रम की वजह से मौके पर काफी भीड़ इकठ्ठा थी।

इसी बीच सीमेंट की बोरियों से भरा एक ट्रक पटेरा से दमोह की ओर जा रहा था। जो अचानक ही बेकाबू हो गया और भीड़ को कुचलते हुए एक घर में जा घुसा। हादसे में 3 साल की मासूम और 65 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही ट्रक की चपेट में आने से कई लोग घायल भी हुए हैं।

जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। वहीं इस हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी जुल्फेकार अली ने बताया कि कार्यक्रम चल रहा था, इसी बीच एक ट्रक भीड़ में जा घुसा जिसका चालक एक हाथ से स्टीयरिंग संभाले था और दूसरे हाथ में मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी बीच ट्रक अनियंत्रित होकर भीड़ को कुचलता हुआ सीधे घर में जा घुसा।