Death of legal advisor of foreign company: रेवाड़ी में 15 लाख की बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुए हादसे में विदेशी कंपनियों के लीगल एडवाइजर ऋषभ गुलशन की मौत हो गई है। हादसा उस वक्त हुआ, जब नामी कंपनी की बाइक पर सवार एक ग्रुप उदयपुर से घूमकर वापस दिल्ली लौट रहा था।

calender
03 October 2022, 10:57 AM IST

हरियाणा। रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुए हादसे में विदेशी कंपनियों के लीगल एडवाइजर ऋषभ गुलशन की मौत हो गई है। हादसा उस वक्त हुआ, जब नामी कंपनी की बाइक पर सवार एक ग्रुप उदयपुर से घूमकर वापस दिल्ली लौट रहा था।

इसी दौरान हाईवे पर बने गड्‌डे में 15 लाख की बाइक फंसने से असंतुलित हुई और फिर पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। बावल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से दिल्ली के लाजपत नगर निवासी ऋषभ गुलशन (45) गुरुग्राम में रहते थे।

ऋषभ अमेरिका सहित कई अन्य विदेशी कंपनियों में बतौर लीगल एडवाइजर कार्यरत थे। 30 सितंबर को 11 दोस्तों के साथ ऋषभ राजस्थान के उदयपुर घूमने के लिए निकले थे। 11 साथियों के पास महंगी कीमत वाली 9 बाइक व एक कार थी। कार में उनकी हेल्प के लिए 2 लोग सवार थे।

सभी लोग 2 अक्टूबर की रात उदयपुर से वापस दिल्ली लौट रहे थे। इसी दौरान राजस्थान की सीमा क्रॉस करते ही जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर से कुछ ही दूरी पर एक गड्‌ढे में ऋषभ गुलशन की डुकाटी बाइक फंसने की वजह से असंतुलित हो गई।

ऋषभ को संभलने का मौका ही नहीं मिला और पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ऋषभ की मौके पर ही मौत हो गई। ऋषभ के साथ चल रहे उसके ग्रुप के साथियों ने फौरन पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची बावल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

विदेश में रहता है परिवार -

ऋषभ गुलशन का परिवार विदेश में रहता है। उनका एक 11 साल का बेटा भी है। ऋषभ की मौत की सूचना उनके परिवार को दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद ऋषभ के शव को दिल्ली भेजा जाएगा। बावल थाना में तैनात मामले के जांच अधिकारी प्रीतपाल ने बताया कि हादसे की गंभीरता से जांच की जा रही है। परिजनों के बयान के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

calender
03 October 2022, 10:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो