दो-दो बार मौत को दी मात! नोएडा डीएनडी फ्लाईओवर पर स्कूटी सवाल महिला का खतरनाक हादसा

दिल्ली एनसीआर के पास एक खतरनाक हादसे में महिला बाल-बाल बच गई. हादसे के बाद स्कूटी सवार महिला फ्लाईओवर के पोल के बीच फंस गई. जानकारी के मुताबिक नोएडा डीएनडी फ्लाईओवर पर स्कूटी सवार महिला डिवाइडर से टकरा गई. इससे महिला फ्लाईओवर के दो लेन के बीच पोल पर गिरकर फंस गई. इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. महिला को सुरक्षित उतारा गया.

JBT Desk
JBT Desk

दिल्ली एनसीआर के पास एक खतरनाक हादसे में महिला बाल-बाल बच गई. हादसे के बाद स्कूटी सवार महिला फ्लाईओवर के पोल के बीच फंस गई. जानकारी के मुताबिक नोएडा डीएनडी फ्लाईओवर पर स्कूटी सवार महिला डिवाइडर से टकरा गई. इससे महिला फ्लाईओवर के दो लेन के बीच पोल पर गिरकर फंस गई. इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. महिला को सुरक्षित उतारा गया.

स्थानीय लोगों ने किया रेस्क्यू 

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने लड़की की मदद की. लड़की को बचाने के लिए दो युवक एलिवेटेड सड़क से पिलर पर निचे उतरे और उसे बचाया. लड़की गंभीर रूप से घायल हो गयी है. लड़की को रेस्क्यू कर हॉस्पिटल भेज दिया गया है. उसके हाथ और पैर में गंभीर चोट आयी है. 

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना पुलिस को दी गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल कर्मचारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने लड़की को रेस्क्यू किया. पुलिस ने लड़की को रेस्क्यू कर हॉस्पिटल भेज दिया है.
 

calender
21 September 2024, 02:42 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!