Delhi Accident: दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके से भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। इस इलाके में ईंटों से लदा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि ट्रेक ओवरलोड होने की वजह से पलट गया, जिससे एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो लोगों के घायल होने की खबर है।

इस घटना से इलाके में अफरातफरी का माहौल रहा। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में हादसे की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई। पुलिस ने हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

60 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत

बताया जा रहा है कि इस हादसे में 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है। इसके साथ ही दो लोगों के हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि ट्रक ईंटों से लदा हुआ था और अचानक पलटने से वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

स्थानीय लोगों ने लगाए ये आरोप

वहीं स्थानीय लोगों ने इस हादसे को लेकर एमसीडी(MCD) को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि एमसीडी सड़कों में गुफाएं बना रही है और उनकी अच्छी तरह से मरम्मत नहीं करती है। इस हादसे में घायल हुई एक महिला के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि एमसीडी की सड़कें वर्षों पहले धंस गई थी और आज तक ठीक से नहीं भरी है। यही वजह से बड़े वाहन दुर्घटना का शिकार हो जाते है।

बता दें कि इस हादसे के बाद ट्रक चालक (Truck Driver) मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर, आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।