दिल्लीः एक अक्तूबर से वैध पीयूसी नहीं होने पर कटेगा चालान

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए और इसकी रोकथाम के लिए दिल्ली सरकार अब ग्रेडेड रिस्पॉन्स एक्शन प्लान को लागू किया जाएगा। दिल्ली सरकार एक अक्टूबर से इस प्लान को लागू करने जा रही है। एक अक्तूबर से दिल्ली एनसीआर में वैध पीयूसी नहीं होने पर दस हजार रूपये तक का चालान काटा जा सकता है।

calender
22 September 2022, 07:13 PM IST

दिल्ली। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए और इसकी रोकथाम के लिए दिल्ली सरकार अब ग्रेडेड रिस्पॉन्स एक्शन प्लान को लागू किया जाएगा। दिल्ली सरकार एक अक्टूबर से इस प्लान को लागू करने जा रही है। एक अक्तूबर से दिल्ली एनसीआर में वैध पीयूसी नहीं होने पर दस हजार रूपये तक का चालान काटा जा सकता है।

बता दें कि अगर आप भी दिल्ली एनसीआर में अपनी गाड़ी से सफर करते है और आपने अभी तक अपनी गाड़ी का प्रदूषण जांच नहीं कराया है या आपके पास वैलिड पीयूसी नहीं है तो इस सप्ताह के अंदर इसे बनवा लें।

ट्रांसपोर्ट विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर नवलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि वैध पीयूसी ना हो पर दस हजार रूपये का चालान काटा जाएगा। वहीं लोगों को चेतावनी दी गई है कि अगर 15 दिनों के अंदर गाड़ी की पॉल्यूशन जांच नहीं करवाते हैं तो उनके दस हजार रूपये के चालान काटे जाएंगे।

calender
22 September 2022, 07:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो