Delhi: सीएम केजरीवाल ने किया स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस का उद्घाटन, बच्चों को सुनाया सिसोदिया का संदेश

सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को बड़ी सौगात दी है। रविवार को उन्होंने रोहिणी सेक्टर-18 में स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस के उद्घाटन किया। इस दौरान बच्चों को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने उन्होंने मनीष सिसोदिया के संदेश का जिक्र किया।

calender
19 March 2023, 07:10 PM IST

केजरीवाल सरकार ने दिल्लीवासियों को बड़ी सौगात दी है। रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रोहिणी सेक्टर 18 में स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस का उद्घाटन किया। इस दौरान शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना, आप नेताओं समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे। केजरीवाल ने बच्चों को संबोधित करते हुए मनीष सिसोदिया का जिक्र करते हुए उनका संदेश सुनाया। साथ ही दिल्ली की शिक्षा नीति की अव्वल दर्जे की पॉलिसी बताया है। आपको बता दें कि दिल्ली आबकारी घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी होने के बाद अतिशी आतिशी मार्लेना को शिक्षा मंत्री बनाया गया था।

सीएम केजरीवाल ने उद्घाटन के बाद स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, "दिल्ली की शिक्षा क्रांति की चमक आज पूरी दुनिया देख रही है। उस चमक में आज एक और हीरा जुड़ गया। दिल्ली में आज से एक और शानदार स्कूल ऑफ़ स्पेशलाइज़्ड एक्सीलेंस की शुरुआत हुई। हमारे इन स्कूलों में एक बार आकर ज़रूर देखिए। किसी भी बड़े प्राइवेट स्कूल से भी कहीं शानदार हैं ये।"

सिसोदिया के संदेश का किया जिक्र

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस में ह्यूमैनिटीज और 21वीं सदी की स्किल्स की सिखाई जाती है। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि 'पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने एलान किया कि स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस अब डॉ भीम राव अंबेडकर के नाम पर होगा।'

छात्रों को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि 'मनीष सिसोदिया ने आपके लिए एक संदेश भेजा है। सिसोदिया ने संदेश में कहा कि मैं जहां भी हूं ठीक हूं। मेरे बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। अपनी पढ़ाई पर ध्यान दो। उन्होंने सिसोदिया की तारीफ करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया जेल के अंदर होते हुए भी आप सभी की शिक्षा और स्वास्थ्य की चिंता कर रहा है। आप परीक्षा में अच्छे नंबर से पास हो।'

calender
19 March 2023, 07:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो