Delhi Crime: आर्थिक तंगी से परेशान मां ने खाई 70 बीपी की गोलियां,तड़पता देख बेटे ने ही घोंटा मां का गला

दिल्ली में आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक महिला ने बीपी की 70 गोलियों खाने का किया इस्तेेमाल , मां को तड़पता हुआ देखकर बेटे ने कही घोंट दिया मां का गला और खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश नहीं हो पाया बेटा सफल पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार ।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

Delhi Murder: राजधानी दिल्ली से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां पर द्वारका में रहने वाले एक शख्स ने अपनी ही मां का गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया।उसके कुछ देर बाद खुद अपनी फांसी लगाकर आत्माहत्या करने की कोशिश की।आरोपी की उम्र 30 साल की है और उसकी मृतक मां की उम्र 65 साल की थी।जिसे खुद के बेटे ने बड़ी बेरहमी के साथ गला घोंटकर मार डाला।वहां के लोगों ने तुरत पुलिस को जानकारी दी।मौकें पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, जिससे दुखी होकर दोनों ने ऐसा कदम उठाया।फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी जानकारी हासिल करने में पुलिस टीम जुटी है। द्वारका के डीसीपी हर्षवर्धन ने बताया है कि जब हम महिला के घर सेक्टर-22 में गए,तो वहां पर हमने बिस्तर पर शव को देखा।

मिला सुसाइड नोट

शव के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए थे। साथ ही शव की नाक से खून बह रहा था जिस रूम में महिला का शव पड़ा था वहां पर सात गोलियों के खाली पैकेट पड़े हुए मिले। साथ ही महिला ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया था, जिसके बारे में उसने सुसाइड नोट में भी लिखा था।सुसाइड नोट को महिला ने लिखकर दीवार पर चिपका दिया था।

महिला ने खाई 70 गोलियां

जब पुलिस ने महिला के बेटे से पूछताछ की तो उसने बताया कि सोमवार की रात करीब 10:00 बजे उसकी मां ने हाई ब्लड प्रेशर की दवा की 70 गोलियों खा ली थी। उन गोलियों को खाने के बाद महिला तड़प रही थी जिसे देख बेटे ने गले में पहनने वाली टाई से ही अपनी मां का गला घोंटकर एक सुसाइड नोट लिखकर दीवार पर चिपकाया था।

आत्महत्या करने की कोशिश 

उसके बाद खुद ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन वह किसी कारण से सफल नहीं हो पाया।पुलिस का कहना है कि दोनों ने ही एक साथ आत्महत्या करने की योजना बनाई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी जानकारी हासिल करने में जुटी है

calender
17 March 2023, 04:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो