Delhi crime: मामूली बात पर हुआ था झगड़ा, दोस्त के ऊपर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

दिल्ली मेें एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर किसी कारण हुआ झगड़ा होने पर ही जिंदा शक्स को आग लगाकर मारने की कोशिश की गई ।मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिा है।वहीं दूसरी ओर दूसरे आरोपी को पकड़ने की तलाश की जा रही है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

पश्चिमी दिल्ली में छावला इलाके से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर किसी बात को लेकर दो दोस्तों ने एक युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा ही जला दिया।पीड़ित युवक ने आग की लपटों के बीच झुलसते हुए आग लगाने वाले आरोपियों में से किसी एक आरोपी को पकड़ लिया।जिसके कारण दो आरोपियों में से एक आरोपी घायल हो गया।अब दोनों का ही अस्पताल में इलाज चल रहा है।वहीं दूसरी और सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।जबकि दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस को दी सूचना

पुलिस की जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि किसी एक शक्स ने पुलिस को यह सूचना दी थी कि दीपांशु नाम के शक्स नें एक लड़की के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी है।जब मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस ने देखा,पुलिस तो किसी लड़की के ऊपर पेट्रोल नहीं डाला गया है बल्कि कालू नाम के शक्स ने दीपाशु के ऊपर पेट्रोल डाला और उसके साथ उसका दोस्त भी शामिल था।

जिसने आग लगाने के लिए लाइटर का इस्तेमाल किया।आरोपी टीटू और कालू ने जैसे ही पुलिस को देखा तो उन्होनें वहां से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने आरोपियों को काफी कोशिशों के बाद पकड़ ही लिया ।

पीडित और आरोपी दोनों अस्पताल में हुए भर्ती

जब पुलिस आरोपी और पीड़ित व्यक्तियों को देखने गई तो बताया कि दोनों ही खतरे से बाहर है। पीडित की शिकायत करने के बाद पुलिस ने कालू को गिरफ्तार कर हत्या करने के प्रयास में मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिक घायल होने के कारण आरोपी का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस का कहना है कि डॉक्टर की अनुमति के बाद टीटू का बयान लिया जायेगा।इसके साथ ही मामले की पूरी तरीके से जांच की जा रही है।

calender
11 March 2023, 12:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो