नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना वायरस की स्थिति पर समीक्षा को लेकर दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने गुरुवार को बैठक बुलाई। इस बैठक में दिल्ली के उपराज्यपाल और डीडीएमए के अध्यक्ष विनय कुमार सक्सेना के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उपस्थित रहे। इस बैठक में कोरोना से निपटने के लिए कई अहम निर्णय लिए गए हैं। अब सरकार ने लोगों से बूस्टर डोज लगाने की अपील की है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि एलजी साहब की अध्यक्षता में आज डीडीएमए की मीटिंग हुई। जिसमें करोना की मौजूदा स्थिति का जायज़ा और कई अहम निर्णय लिए गए। सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि सभी दिल्लीवासियों से अपील है कि सब लोग वैक्सीन की बूस्टर डोज़ ज़रूर लगवायें। उन्होंने कहा कि त्योहारों के सीज़न में अपने परिवार को करोना से सुरक्षित रखें। करोना से बचने के सभी एहतियात बरतें।

बता दें कि डीडीएमए ने अप्रैल में हुई अपनी पिछली बैठक में लोगों के लिए सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क पहनना अनिवार्य किया था। वहीं अगर कोरोना के मौजूदा हालत पर नजर डालें तो देश में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। दिल्ली में अब तक संक्रमण के 20,02,695 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि कोरोना से 26,500 लोगों की मौत हो चुकी है।