Delhi: एमसीडी चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने किया मार्च

दिल्ली में एमसीडी चुनावों के दौरान उचित कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीसीपी एनडब्ल्यू के साथ अतिरिक्त डीसीपी और सभी एसीपी एसएचओ ने शुक्रवार को छत्रसाल स्टेडियम मॉडल टाउन में स्थानीय पुलिस अर्ध-सैन्य बलों, डीएपी बल और होम गार्ड के साथ सामान्य मार्च किया गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट। पंकज राय

नई दिल्ली। दिल्ली में एमसीडी चुनावों के दौरान उचित कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीसीपी एनडब्ल्यू के साथ अतिरिक्त डीसीपी और सभी एसीपी एसएचओ ने शुक्रवार को छत्रसाल स्टेडियम मॉडल टाउन में स्थानीय पुलिस अर्ध-सैन्य बलों, डीएपी बल और होम गार्ड के साथ सामान्य मार्च किया गया।

नॉर्थ वेस्ट डीसीपी उषा रंग रानी ने एमसीडी चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से सुचारू मतदान सुनिश्चित करने के लिए पुलिसकर्मियों को जानकारी दी। चुनाव आयोग द्वारा आदर्श आचार संहिता के संबंध में जारी दिशा-निर्देशों के बारे में बताया और इसके समुचित क्रियान्वयन के निर्देश दिए गए।

इस दौरान पीठासीन अधिकारियों की सुविधा और आम जनता की सुविधा के लिए मतदान केंद्रों पर की गई सभी व्यवस्थाओं की ठीक से जाँच की गई और कर्मचारियों को अपने कर्तव्य बिंदुओं पर सतर्क रहने के लिए निर्देशित किया। कर्मचारियों को निर्देश दिया गया कि वे अपने ड्यूटी पॉइंट पर जाएँ और उचित व्यवस्था सुनिश्चित करें।

इस प्रक्रिया में उत्तर-पश्चिम पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है कि चुनाव की लोकतांत्रिक प्रक्रिया शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न हो।

calender
02 December 2022, 09:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो