Delhi: आरोपियों के खिलाफ पुलिस करें कड़ी कार्रवाई, मंगोलपुरी की घटना पर बोली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल

दिल्ली के मंगोलपुरी में एक महिला से मारपीट और जबरन कार में डालने का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद दिल्ली महिला आयोग ने इसे गंभीरता से लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में शनिवार रात एक महिला के साथ मारपीट और उसे जबरन कार में डालने की घटना सामने आई थी। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गंभीरता से मामले का संज्ञान लेते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

इस घटना के सामने आने के बाद देश की राजधानी में महिला सुरक्षा के मुद्दे को लेकर बहस तेज हो गई है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस घटना के बाद से दिल्ली पुलिस आरोपियों की तालाश में जुट गई है। इस मामले को लेकर अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने मामले का संज्ञान लिया और पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि "महिला को ज़बरन गाड़ी में डालने और पीटने की इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। इन लोगों के ख़िलाफ़ आयोग सख़्त एक्शन सुनिश्चित करेगा।"

महिला सुरक्षा चिंता का विषय

देश की राजधानी में माहिलाओं की सुरक्षा चिंता का विषय है। अभी तक अंजलि हत्याकांड का मामला शांत नहीं हुआ था कि एक और मामला सामने आ गया। यह मामला दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो शख्स एक लड़की की पिटाई करते और उसे जबरन कार में डालते हुए दिख रहे है। दिल्ली पुलिस शनिवार रात से इस मामले की जांच में लगी है। पुलिस कार और कार चालक के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है। लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों की तालाश नहीं कर पाई है। इस घटना के सामने आने के बाद दिल्ली में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए जा रहे है।

इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि कार गुरुग्राम के रतन विहार की बताई गई। पुलिस की एक टीम को रतन विहार भेजी गई है। पुलिस टीम कार चालक और घटना के बारे में अधिक जानकारी जुटाने में लगी है। 

calender
19 March 2023, 06:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो