देवरिया: कोरोना से बचाव के लिए गाइडलाइन जारी

चीन के साथ कई अन्य देश में कोरोना एक बार फिर से अपना कहर बरपा रहा है जिसे देखते हुए भारत ने भी कोरोना से निपटने के लिए तैयारी में जुट गया है और गाइडलाइन भी जारी कर दिया है और सभी को

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi
 
चीन के साथ कई अन्य देशों में कोरोना एक बार फिर से अपना कहर बरपा रहा है, जिसे देखते हुए भारत ने तैयारियां कर ली हैं और सरकार की ओर से गाइडलाइन भी जारी कर दी गयी है। सभी को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है तो वहीं उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने भी गाइडलाइन जारी करते हुए अस्पतालों को सख्त निर्देश भी दिया है कोविड संबंधित सभी उपकरण अस्पतालों में पूरी मात्रा में रखे जाएं और समय रहते कोरोना से निपटा जा सके।
 
वहीं देवरिया जनपद के महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज के प्रभारी सीएमएस डॉक्टर एच के मिश्रा ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग सैनिटाइजर और मास्क सबसे महत्वपूर्ण हथियार है जिसका पालन करने से कोरोना पर कहीं ना कहीं काबू पाया जा सकता है। साथ ही आपको बता दें कि इस नए वेरिएंट में खांसी नहीं होगी  बुखार नहीं होगा जो कि पहले वाले कोरोना वेरिएंट के लक्षण थे और इस बार के कोरोना वेरिएंट का नाम BF.7 कोरोना है। तो समय रहते सावधान रहें स्वस्थ रहें और दूसरों को भी सलाह दें।
calender
24 December 2022, 03:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो