देवरिया: स्वास्थ्य विभाग नही कर रहा है सीएम योगी के आदेश का पालन

जिले के देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी डॉ रोहित सिंह अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं आए दिन लेट लपेट इमरजेंसी में पहुंचते हैं और पत्रकार के साथ अभद्रता का व्यवहार करते हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट-अमित राज पाल (देवरिया, यूपी)

देवरिया, यूपी: जिले के देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी डॉ रोहित सिंह अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं आए दिन लेट लपेट इमरजेंसी में पहुंचते हैं और पत्रकार के साथ अभद्रता का व्यवहार करते हैं पत्रकारों द्वारा सवाल पूछे जाने पर डॉक्टर रोहित सिंह भड़क जाते हैं। ऐसे में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मेरी ड्यूटी तो 24 घंटे की है लेकिन कोई जरूरी थोड़ी ना है कि मैं 24 घंटा अस्पताल में रहूंगा तुम लोगों को जो लिखना है लिख दो जो उखाड़ना है उखाड़ लो।

जब सूचना की जानकारी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ राजेश बरनवाल को मिला और वर्जन मांगा गया तो उनके द्वारा बताया गया कि हमारे यहा मेडिकल प्रभारी हरेंद्र मिश्रा से बात की गई। जब हरेंद्र मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने सवाल का जवाब ना देते हुए टालमटोल करके मामले को टाल दिया। उन्होंने कहा हम इस समय नहीं कल मिलेंगे।

calender
03 October 2022, 08:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो