'CM योगी के जैसा कोई दूसरा...' डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के बदले सुर

KP Maurya on CM Yogi: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने 18 अगस्त को मिर्ज़ापुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ की. मौर्य ने कहा कि 'पूरे देश में योगी आदित्यनाथ जैसा कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं है' और पीएम मोदी को दुनिया का 'सबसे शक्तिशाली' नेता बताया.

JBT Desk
JBT Desk

KP Maurya on CM Yogi: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने 18 अगस्त को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ की. मिर्ज़ापुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, मौर्य ने कहा, 'पूरे देश में योगी आदित्यनाथ जैसा कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं है' उन्होंने योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा के साथ-साथ पीएम मोदी के नेतृत्व की भी सराहना की, और मोदी को दुनिया का 'सबसे शक्तिशाली' नेता बताते हुए कहा कि उनके जैसा कोई और नहीं है.

मौर्य की यह टिप्पणी तब आई है जब हाल ही में उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों के परिणामों को लेकर भाजपा की हार और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व को लेकर संभावित मतभेदों की खबरें सामने आई थीं. सभा में मौर्य ने अपनी ही सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, 'अगर कोई काम सीधे सरकार के जरिए होता है तो उसका श्रेय मेरे कार्यकर्ताओं को नहीं मिलता.' उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला और डबल इंजन सरकार की भूमिका को लोगों के कल्याण के लिए सकारात्मक बताया.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!