रामपुर में कमल खिलाने के लिए डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य रोड पर उतरे

उत्तर प्रदेश के रामपुर में लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है। इस बीच भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के लिए वोट मांगने आएं उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य़ा रोड पर उतरें, डिप्टी सीएम को भाजपा के कार्यकर्ता ने जमकर स्वागत किया

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

रामपुर उपचुनाव। उत्तर प्रदेश के रामपुर में लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है। इस बीच भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के लिए वोट मांगने आएं उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य़ रोड पर उतरें, डिप्टी सीएम को भाजपा के कार्यकर्ता ने जमकर स्वागत किया। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हम अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश चाहते है औऱ सब अच्छा काम कर रहे है इसी कारण से जनता का आशीर्वाद और समर्थन हमें लगातार मिल रहा है। 

साथ ही उन्होने आगे कहा कि तीन उपचुनाव तीनों उपचुनावों में भाजपा ने विजय प्राप्त की है और तीन उपचुनाव फिर हो रहे उन्होने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि 8 दिसंबर को जब गिनती होगी तो तीन उपचुनाव में कमल का फूल खिलेगा और विकास की गंगा बहेगी। मीडिया ने उनसे पूछा कि आजम गढ़ प्रशासन पर आरोप लगा रहे तो उन्होने जवाब देते हुए कहा कि जब हार का डर सताने लगाता है तो एडवांस में ही वे अपनी स्किप्ट तैयार करता है कि हमें हरने के बाद क्या बोलना है

वहीं सपा नेता आज़म खान को बताया नोटंकी कहा आज़म खान को अपने प्रत्याशी की हार का पता लग गया है इस लिए अपना दर्द बयां कर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास को लेकर आगे बढ़ रही है और आकाश सक्सेना रामपुर से अच्छे वोटों से जीत रहे है। जनता सपा को नकार रही है। 

वही मन्त्री दानिश अंसारी ने आज़म खान के आंसुओं को घड़याली आंसू बताया कहा जनता के आंसुओं में आने वाली नही है रामपुर की जनता इनसे हर ज़ुल्म का बदला भाजपा के प्रत्याशी को वोट कर जीता कर लेगी। दानिश अंसारी ने कहा अब साइकिल अपना बोरिया बिस्तर लेकर यहा से जाएगी और कमल का फूल खिलेगा और जो विकास की हवा लोकसभा के उपचुनाव की शुरू हुई  अब वो हवा आधी बन चुकी है साथ ही उन्होने कहा कि जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी सब का साथ सबका विकास के नारे पर काम करने वाली पार्टी है।

इसे भी पढ़े......

CM योगी गोरखपुर के श्री गुरु तेग बहादुर जी महाराज के शहीदी पर्व कार्यक्रम में हुए शामिल

calender
28 November 2022, 06:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो