पलभर में मचा मौत का तांडव, दर्द ही दर्द, वीडियो में देखिए Hathras Stampede की जानिए पूरी कहानी

UP News: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ मचने के कारण सैकड़ों लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में कई बच्चे और महिलाएं घायल हुई हैं. इस हादसे में अब तक 116 लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं कई लोगों के घायल होने की खबर है. तो आइए इस वीडियो में जानते हैं पूरी कहानी...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi


UP News: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ मचने के कारण सैकड़ों लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में कई बच्चे और महिलाएं घायल हुई हैं. इस हादसे में अब तक 116 लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं कई लोगों के घायल होने की खबर है. तो आइए इस वीडियो में जानते हैं पूरी जानकारी... इसके साथ ही जानते हैं उस बाबा के बारे में जो फरार चल रहा है आखिर इसके पीछे कुछ साजिश है भगदड़ से मौत हुई है. 

अस्पताल में डॉक्टर एक 122 शव और कई घायल सामने.. इसके साथ ही आइए इस वीडियो में जानते हैं कि किसी का मां ने छोड़ा साथ तो किसी की बहन तो किसी का भाई तो किसी का पिता इस हादसे में हालांकि सरकार ने 2- 2 लाख मुवावजे आ ऐलान किया है साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आने वाले कल यानी 116 मृतक और घायलों के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

उत्तर प्रदेश के डीजीपी प्रशांत कुमार ने कहा कि ''हादसे में 116 लोगों की मौत हो गई है. सभी चीजों की जांच चल रही है और हम निष्कर्ष पर पहुंचकर प्रक्रिया को प्रभावित नहीं करना चाहते हैं. जांच के निष्कर्षों के आधार पर मामला आगे बढ़ेगा. 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो