दो प्रेमियों संग रंगरलियां मनाती पकड़ी गई डॉक्टर पत्नी, पति ने इस तरह उठाया पर्दा

उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक पति ने अपनी पत्नी को होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ा है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर पत्नी अपने दो प्रेमियों के साथ होटल में आपत्तिजनक हालत में थी.

JBT Desk
JBT Desk

Kasganj News: पति-पत्नी के बीच झगड़े और दोनों के रिश्ते के बीच किसी और की एंट्री हो जाने से संबंधित खबरें आपने मीडिया और सोशल मीडिया पर देखी होंगी. हाल ही में उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक ऐसी ही घटना देखने को मिली है. जहां पर एक डॉक्टर पत्नी अपने दो प्रेमियों के साथ एक ही कमरे में पकड़ी गई है. इस घटना का भंडाफोड़ किसी और ने नहीं डॉक्टर पत्नी के पति ने किया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें लोगों को आपस में मार पिटाई करते देखा जा सकता है. 

जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी साल 2013 में हुई थी. कुछ वर्षों तक दोनों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक चलता रहा लेकिन पिछले दो वर्षों से दोनों के बीच विवाद बना रहता था. पति का आरोप था कि उसकी पत्नी के गैर मर्दों के साथ नाजायज संबंध हैं. इसी बात को लेकर दोनों झगड़ते रहते थे. झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों पिछले लगभग एक वर्ष से अलग-अलग रह रहे थे. 

हाल ही में पति अलग रह रही पत्नी पर नजर जमाए हुए था और जैसे ही इस पत्नी और उसके दोनों प्रेमी होटल में पहुंचे तो युवक अपने पूरे परिवार के साथ होटल पहुंच गया और वहां जाकर जबरदस्ती दरवाजा खुलवाया. दरवाजा खुलते ही सभी ने कमरे में मौजूद पत्नी और उसके प्रेमियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. जिन्हें बाद में पुलिस अपने साथ ले गई. 

पति का कहना है कि उसकी पत्नी उसके परिवार वालों पर झूठे केस में फंसाने के अलावा तरह-तरह के आरोप लगाया करती थी. दोनों के रिश्ते को बचाने के लिए कई बार उसको समझाया भी गया लेकिन वो नहीं मानी. पति की तरफ से दी गई जानकारी के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. 

calender
11 May 2024, 02:14 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!