UP Viral News: नशे में धुत्त युवक ने पुलिस अधिकारी को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

UP Viral News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. मंगलवार देर शाम को कुछ युवकों ने खूब हंगामा मचाया है. पुलिस और अधिकारी से हाथापाई तक हो गई है. यह घटना मीनाक्षी चौक पर युवकों के बीच झगड़े के बाद शुरू हुई है. पुलिस व्यवस्था बहाल करने के लिए पहुंची तो स्थिति और बिगड़ गई इसके बाद शराब के नशे में धुत होकर पुलिस अधिकारियों पर हमला कर दिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

UP Viral News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. मंगलवार देर शाम को कुछ युवकों ने खूब हंगामा मचाया है. पुलिस और अधिकारी से हाथापाई तक हो गई है. यह घटना मीनाक्षी चौक पर युवकों के बीच झगड़े के बाद शुरू हुई है. पुलिस व्यवस्था बहाल करने के लिए पहुंची तो स्थिति और बिगड़ गई इसके बाद शराब के नशे में धुत होकर पुलिस अधिकारियों पर हमला कर दिया गया है. पुलिस अधिकारियों पर हमला करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

जमीर अहमद नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि, युवकों का हुड़दंग,पुलिस को भी नही बख्शा! यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद में बीते मंगलवार की देर शाम कुछ युवकों में मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. जिसके चलते जब पुलिस ने हुड़दंग कर रहे युवकों को रोकना चाहा तो नशे में चूर इन युवकों ने पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए जमकर धक्का मुक्की की , इस दौरान किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

आगे उसने लिखा कि पुलिस से अभद्रता की सूचना पर मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे आलाधिकारियों ने हुड़दंग कर रहे पांच युवकों को गिरफ्तार कर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. दरसअल बीते दिन देर शाम सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि मीनाक्षी चौक पर कुछ युवकों में जमकर मारपीट हो रही है.

आगे उन्होंने लिखा कि जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारपीट कर हुड़दंग मचा रहे युवकों को जब रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस के साथ भी अभद्रता करते हुए जमकर धक्का मुक्की की इस दौरान किसी व्यक्ति ने पुलिस के साथ अभद्रता का ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद आलाधिकारियों ने तत्काल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचकर 5 अरोपी युवक अक्षय बालियान ,अक्षय कुमार, निक्की, निकुंज और गौरव को गिरफ्तार कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

calender
03 July 2024, 09:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो