नोएडा में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़, गोली लगने के बाद गिरफ्तार

Noida Police: नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस व मोबाइल लुटेरे बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई जिसकी वजह से वो घायल हो गया. नोएडा पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के 12 मोबाइल फोन, तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक बरामद किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Noida Police: रविवार को नोएडा के थाना फेस-2 पुलिस और बाइक सवार वाहन बदमाश के बीच हुए मुठभेड़ में गोली लगने आरोपी घायल हो गया. पुलिस उपायुक्त नोएडा राम बदन सिंह ने इस घटना की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि थाना सेक्टर-20  पुलिस के बीच मुठभेड़ में हरौला निवासी बदमाश नीरज घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

नोएडा पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुआ आरोपी शातिर किस्म का मोबाइल चोर है. उसके पास से चोरी के एक दर्जन से अधिक मोबाइल फोन, तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक बरामद हुई है.पुलिस बदमाश का आपराधिक रिकॉर्ड का पता लगाने में जुटी है.

गोली लगने से आरोपी घायल

पुलिस उपायुक्त नोएडा राम बदन सिंह ने घटना के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि नोएडा सेक्टर 20 में पुलिस और बाइक सवार के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें पुलिस ने जब चेकिंग के दौरान शक होने पर बाइक सवार आरोपी को रुकने का इशारा किया तो वो रुकने के बजाय भागने लगा. भागने के क्रम में पुलिस पर फायरिंग की. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें गोली लगने से आरोपी घायल हो गया.

चेंकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

डीसीपी नोएडा रामबदन सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस द्वारा डीएलएफ मॉल के पास शौचालय चौराहे पर चेकिंग की जा रही थी, चैकिंग के दौरान सामने से एक बाइक पर दो लड़के आते हुए दिखाई दिए जिन्हे रूकने का इशारा किया गया लेकिन वो नहीं रुके. चेकिंग के लिए न रुकने पर उनका पीछा किया गया. इस दौरान वो नाले के किनारे सेक्टर 16 ए फिल्म सिटी के पास मोटरसाइकिल सवार लड़कों ने पुलिस पर फायरिंग की. जवाबी कार्यवाही में एक आरोपी घायल हो गया.

बदमाश पर दर्ज हैं 9 मुकदमे

पुलिस ने बताया कि अभियुक्त आने जाने वाले युवक व महिलाओं से पर्स व मोबाइल छीनने/लूटने की घटना करता है. अभियुक्त नीरज उपरोक्त के विरुद्ध लूट/चोरी व गैंगस्टर आदि के करीब 09 केस दर्ज है. आरोपी के बारे में और अधिक जानकारी जुटाई जा रही है. उन्होंने कहा कि उसका एक दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है जिसकी तलाश जारी है.

calender
30 September 2024, 09:47 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो