पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़, 3 और आरोपी गिरफ्तार

पंजाब के अमृतसर के छेहरटा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड में हुई थी उसे लेकर खबर सामने आई है। पंजाब पुलिस ने 3 और गैंगस्टरों को भी काबू कर लिया है। यह मामला गांव सराई से गुरजिंदर, वरिंदर और हरदेव को पकड़ा गया हैं।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर के छेहरटा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड में हुई थी उसे लेकर खबर सामने आई है। पंजाब पुलिस ने 3 और गैंगस्टरों को भी काबू कर लिया है। यह मामला गांव सराई से गुरजिंदर, वरिंदर और हरदेव को पकड़ा गया हैं। आपको बता दे कि गत दिनों पुलिस टीम के सामने आते ही 5 बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी थी। गोलियां चलाने के बाद बदमाशों जब भागने लगे थे तो इस दौरान पुलिस ने मौके पर ही 2 गैंगस्टर को काबू कर लिया था।

इस मामले को लेकर CP ने जानकारी देते हुए बताया कि काबू किए गए गैंगस्टर इनोवा गाड़ी में आए थे और उनसे 5 पिस्तौ बरामद हुए थे। इसके बाद पुलिस द्वारा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जानकारी के अनुसार दोनो गैंगस्टर कत्ल के केस में नामजद है। अमृतसर पुलिस कमिश्नर जसकरण सिंह ने मौके पर पंहुच कर स्थिति का जायदा लिया था। हर पहलू से जांच की गई।

C.C.T.V. कैमरों को खोजा गया तो मिली जानकारी के मुताबिक गैंगस्टरों का साथ देने वालों पर भी कार्रवाई हुई है, पुलिस कमिश्नर ने सख्त निर्देश दिए है कि आरोपी को शहर से बाहर नहीं जाने चाहिए। जिसके चलते पुलिस को कामयाबी हासिल हुई, जिसके कारण सर्च ऑपरेशन जारी रखा गया। पुलिस ने गैंगस्टरों को काबू करने के लिए उनका पीछा किया और मौके से दो गैंगस्टरों को काबू किया है।

खबरे और भी है........

पंजाब: BSF की बड़ी कार्रवाई, 7 किलो हेरोइन के साथ गोला-बारूद बरामद

calender
03 December 2022, 02:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो