शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच जंगलों में मुठभेड़, सिपाही के पैर में लगी गोली

उत्तर प्रदेश के शामली कल यानी रविवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कल देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्यवाई से दो बदमाश घायल हो गए है। पुलिस ने दो शातिर बदमाश गिरफ्तार कर लिया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली कल यानी रविवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कल देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्यवाई से दो बदमाश घायल हो गए है। पुलिस ने दो शातिर बदमाश गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मुठभेंड़ में हेड कांस्टेबल भी घायल हो गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

यह मामला शामली के कैराना रोड पर 2 दिन पूर्व हुई ई-रिक्शा लूट का खुलासा करते हुए, शामली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध असलाह व लूटी गई ई रिक्शा बरामद कर ली गई है।

दरअसल आपको बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ध्यान नगर निवासीइंद्रपाल की 2 दिन पहले घर के बाहर खड़ी ई-रिक्शा अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली थी। जिस की तहरीर पीड़ित नेथाना कोतवाली में दी थी। चेकिंग के दौरान गांव शिव महाल के जंगल होते हुए दो युवकों को चोरी की रिक्शा ले जाते देखा। पुलिस ने घेराबंदी की तो आरोपी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को शहर के सरकारी अस्पताल में लाया गया है। जहां पुलिस ने आरोपी बदमाश आकाश उर्फ मिंटू व गौरव और अंकित निवासी लिलोन बताया है। पुलिस आरोपियों के मुकदमे को खंगाल रही है।

calender
30 January 2023, 05:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो