एमसीडी चुनाव में यमराज और चित्रगुप्त की हुई एंट्री

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच टकरार तेज हो गई है। इस चुनावी उठा पटक में अब यमराज और चित्रगुप्त की भी एंट्री हो गई है। दरअसल, बीजेपी ने यमराज और चित्रगुप्त के माध्यम से आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार सवाल उठाया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट। पंकज राय

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच टकरार तेज हो गई है। इस चुनावी उठा पटक में अब यमराज और चित्रगुप्त की भी एंट्री हो गई है। दरअसल, बीजेपी ने यमराज और चित्रगुप्त के माध्यम से आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार सवाल उठाया है।

बीजेपी ने अब तक कुल चार वीडियो जारी किए हैं, जिसमें वायु प्रदूषणए, यमुना की गंदगी, पंजाब में बढ़ता नशा और लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था की समस्या को दिखाया गया है। इसके साथ ही स्लोगन भी दिया जा रहा है।

दिल्ली बीजेपी की प्रदेश इकाई ने यमराज और चित्रगुप्त के बीच हो रही बातचीत का फिल्मांकन कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसमें यमुना नदी की सफाई, पंजाब नशा मुक्ति और प्रदूषित हवा से लोगों की मौत जैसे गंभीर मुद्दों पर यमराज और चित्रगुप्त की बातचीत के माध्यम से दिल्ली सरकार पर जमकर हमला बोला गया है।

calender
22 November 2022, 03:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो