इटावा। उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने संयुक्त रूप से वाहन चेकिंग के दौरान अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार शातिर बदमाशो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के पास से हरियाणा के गुरुग्राम, दिल्ली और उत्तरप्रदेश से चुराई हुई दस मोटरसाइकिल बरामद की है। गिरफ्तार वाहन चोर मैनपुरी जनपद और इटावा के रहने वाले है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि जनपद में बढ़ रही वाहन चोरियो पर रोक लगाने के लिए जनपद के हर थाना क्षेत्र में पुलिस को सघन वाहन चेकिंग करने के निर्देश दिए गए है। इसी क्रम में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने संयुक्त रूप से वाहन चेकिंग के दौरान आईटीआई चौराहा पर चोरी की बाइक समेत चार चोरों को गिरफ्तार किया गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने दस मोटरसाइकिलें बरामद की है। 

एसएसपी ने बताया कि आज थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम आईटीआई चौराहा पर वाहन चेकिंग कर रही थी तभी दो बाईकों पर बैठकर चार लोग आते हुए दिखाई दिए जिन्हे पुलिस टीम ने संदिग्ध प्रतीत होने पर रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार व्यक्तियो ने बाईकों को मोड़कर कोकपुरा की तरफ भागने लगे तभी पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हे पकड़ लिया पकड़े गए चारो बदमाशो ने अपना नाम जयंत उर्फ जीतू निवासी गाड़ीवार थाना एलाऊ जनपद मैनपुरी, आकाश बाबू पुत्र रामविलास भालासईया थाना सैफई जनपद इटावा, शिवम पुत्र रविंद्र निवासी वीरपुरकला थाना एलाऊ मैनपुरी, ऋषि यादव पुत्र ताले सिंह उम्र 21 वर्ष निवासी बसवानपुर थाना एलाऊ मैनपुरी बताया है। 

पकड़े गए गिरफ्तार बदमाशो की निशानदेही पर मैनपुरी रोड पर न्यू ढाबा के सामने बने क्षत्रिग्रस्त मकान से पुलिस ने कुल दस मोटरसाइकिल बरामद की है। गिरफ्तार बदमाशो ने बताया कि यह बाइक हम लोगो ने हरियाणा के गुरुग्राम, दिल्ली, यूपी के इटावा और मैनपुरी जनपद से अलग अलग स्थानों से चोरी की है हम लोग गाड़ियों को चोरी करने के बाद ग्राहकों को उचित दाम मिलने के बाद बेच दिया करते है।