हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल हरदोई पहुंचे है। अखिलेश यादव के बयान को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के सरकार में किसानों का सबसे ज्यादा नुकसान हुआ। भारतीय जनता पार्टी ने जो वादे किए वह पूरे किए,अखिलेश यादव अपनी चिंता करें उनकी सरकार की चिंता ना करें।साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में जनता ने मोदी  के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को जिताने का मन बना लिया है। नितिन अग्रवाल ने कहा बृजभूषण शरण सिंह के मामले को लेकर अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी कमेटी का गठन हो गया है,कमेटी रिपोर्ट देगी उसके बाद सत्यता सभी के सामने आ जाएगी।

अखिलेश यादव का बयान आया कि प्रदेश का किसान परेशान है सरकार को इनकी कोई चिंता नहीं है इस पर पलटवार करते हुए आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि. अखिलेश के बारे में मैं तो काफी कुछ कह चुका हूं और उनको अपनी ही सरकार का कार्यकाल याद रखना चाहिए, वह किसान की बात कर रहे हैं मुझे लगता है कि समाजवादी पार्टी की सरकार में ही सबसे ज्यादा किसी का नुकसान हुआ तो किसानों का ही हुआ।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो संकल्प पत्र दिया था और जितने भी वादे उत्तर प्रदेश के नौजवानों के साथ किए थे वह सभी वादे पूरा किए हैं, 2022 के पहले संकल्प पत्र में जो वादे किए हैं उन पर काम चल रहा है, मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारी सरकार केवल वादा नहीं करती है उन वादों को अमलीजामा पहनाने का भी काम करती है, अखिलेश जी अपनी चिंता करें हमारी सरकार की चिंता ना करें।

समाजवादी पार्टी के 80 लोकसभा सीटों पर दौरे पर कहा कि जैसे राहुल गाधी निकले है यात्रा पर अखिलेश यादव जाएंगे। साथ ही इसको लेकर नितिन अग्रवाल ने कहा कि ये अच्छी बात है उनको जाना भी चाहिए उनकी पार्टी है, वह जाएंगे जरूर जाएंगे लेकिन मैं इतना कह सकता हूं कि जनता के मन में समाजवादी पार्टी के प्रति जो नाराजगी है हम लोगों ने देखी है, समाजवादी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश की जनता ने देखी है, 2024 का चुनाव देश का चुनाव है और जनता ने देश के चुनाव में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने का मन बना लिया है।

बृजभूषण शरण सिंह और कुश्ती पहलवानों के बीच विवाद को लेकर नितिन अग्रवाल ने कहा कि देखिए उसमें आपने भी पढ़ा होगा कि केंद्र सरकार में जो स्पोर्ट्स मिनिस्टर हैं उन्होंने कमेटी गठित कर दी है, उन्होंने बोला है कि वह कमेटी जांच करके रिपोर्ट देगी जब तक जांच ना हो जाए तब तक कोई बात इस पर कुछ कहना मैं कुछ समझता हूं कि उचित नहीं होगा कमेटी की जांच होने दीजिए सच्चाई सबके सामने होगी।