फरीदाबाद: कृष्ण पाल गुर्जर ने डेढ़ करोड़ रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की दी सौगात

भारत सरकार के भारी उद्योग एवं उर्जा विभाग के केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 72वें जन्मोत्सव पखवाड़ा में जनहितैषी कार्य किए जा रहे हैं।

Vishal Rana
Vishal Rana

फरीदाबाद, हरियाणा: भारत सरकार के भारी उद्योग एवं उर्जा विभाग के केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 72वें जन्मोत्सव पखवाड़ा में जनहितैषी कार्य किए जा रहे हैं। लोगों द्वारा रक्तदान शिविर और पौधा रोपण कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इस दौरान सामाजिक उत्थान में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने आज रविवार को फरीदाबाद की बस्लेवा कालोनी वार्ड नम्बर 29 में हीरा मन्दिर वाली गली में आरएमसी रोड़ का लोकार्पण किया।

वहीं ओल्ड फरीदाबाद में केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व विधायक सीमा त्रिखा ने तीन ट्यूबवेल तथा अनखीर गांव में तीन ट्यूबवेल और एक चौपाल का उद्घाटन कर किया। केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने सैनिक कालोनी में रक्तदान शिविर में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। वहीं इन्द्रप्रस्थ कालोनी टू में पौधारोपण कार्यक्रम में भाग लेकर पौधा रोपण किया। केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने डेढ़ करोड़ रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की सौगात भी दी है। सैनिक कालोनी के सामुदायिक भवन में आयोजित रक्तदान शिविरों में पहुंच कर रक्तवीरो की हौसला अफजाई की।

फरीदाबाद लोकसभा सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 72वें जन्मोत्सव पखवाड़ा में अनेक स्थानों पर लोग जनहितैषी कार्यों की भागीदारी कर रहे हैं। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में आज भारत विश्व की प्रमुख आर्थिक शक्ति बनकर उभरा है। इनमें संजय फैटमार वाली गली में एक बाल्मीकि चौपाल तथा सिंहराज तवर वाली गली में लगाई जाने वाली एक अन्य ट्यूबवेल का कार्य शामिल है।

इस अवसर पर ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदृष्टिमयी सोच के परिणामस्वरूप सभी क्षेत्रों में हर प्रकार के विकास कार्यों को सफलतापूर्वक सिरे चढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारत विश्व का सबसे युवा देश है। भारत में 37 करोड़ युवा शक्ति है। हम सबको मिलकर इस युवा शक्ति को राष्ट्र निर्माण में भागीदारी बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देना चाहिए। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में इस युवा शक्ति के दम पर भारत पुनः विश्व का नेतृत्व करने में सक्षम है।

उन्होंने कहा कि, रक्तदान एक महादान है और सबसे पुण्य का काम है। उन्होंने देश के युवाओं को ग्रामीण एवं सामाजिक विकास से जोड़ने को जरूरी बताया। इस दौरान विधायक सीमा त्रिखा, विधायक नरेन्द्र गुप्ता,प्रवीण भास्कर,सचिन,निवर्तमान कौसंलर छत्रपाल,सुन्दर भोर,डाक्टर सुरेन्द्र दत्ता,शेखर तंवर, पूर्व डीआईपीआरओ तिलक विधुडी, महिपाल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

calender
18 September 2022, 06:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो