संबाददाता: सुनील चौधरी (फरीदाबाद, हरियाणा)

हरियाणा: फरीदाबाद के आजाद नगर रेलवे लाइन के पास सवा महीने पहले हुई 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली होने के बाद लोगों का फूटा गुस्सा स्थानीय लोग एसडीएम कार्यालय के बाहर बैठे सांकेतिक धरने पर कहा जब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाएगी इसी तरीके से धरना प्रदर्शन जारी रहेंगे।

फरीदाबाद के आजाद नगर रेलवे ट्रैक के पास रक्षाबंधन वाले दिन एक 11 वर्षीय मासूम की बलात्कार के बाद निर्मम हत्या कर दी गई थी। मामले को सवा महीना बीत जाने के बावजूद भी पुलिस के हाथ पूरे तरीके से खाली हैं। आपको बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर के पुलिस ने लगभग 2,000 लोगों से पूछताछ की है।

इसके साथ ही आरोपियों की जानकारी देने वाले को 2,00,000 रूपए का इनाम भी पुलिस के द्वारा रखा गया है। लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक ऐसा कोई अहम सुराग नहीं लगा है, जिससे पुलिस आरोपियों तक पहुंच पाए। इसी मामले का विरोध करने के लिए आज हरियाणा सरकार ने पूर्व संसदीय सचिव शारदा राठौर अपने समर्थकों के साथ बल्लभगढ़ एसडीएम कार्यालय पहुंची।

जहां उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की वही साथ-साथ उन्होंने हरियाणा के राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा वरुण ने कहा कि यदि सरकार और पुलिस प्रशासन ने आरोपियों को जल्द नहीं गिरफ्तार किया, तो उनका यह प्रदर्शन आगे भी लगातार जारी रहेगा और स्थानीय विधायकों और नेताओं के घरों का घेराव करने का कार्य भी महिलाओं के द्वारा किया जाएगा। क्योंकि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाएगी तब तक उस मासूम बिटिया की आत्मा को शांति नहीं मिल पाएगी।

वहीं बल्लभगढ़ के एसडीएम का कहना है कि यह घटना बहुत ही शर्मनाक और निंदनीय है। इसमे जो भी आरोपी हैं उनको पकड़ने के लिए लगातार पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है, बकायदा पुलिस ने आरोपियों की पहचान बताने वाले को ईनाम देने की भी बात कही है और जल्द ही पुलिस कोई अहम सबूत जुटा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल करेगी।