कासगंज। उत्तर प्रदेश कासगंज जनपद कोतवाली ढोलना क्षेत्र के गांव जहांगीरपुर मे 36 घंटे पूर्व हुई एक किशोरी की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। खुलासे के दौरान पुलिस ने मृतका किशोरी के पिता ओर बाबा सहित 4 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी के पिता ओर बाबा ने किशोरी को गांव के ही दो लड़को के साथ अश्लील हरकतें करते हुए पकड़ लिया था ओर किशोरी के साथ मारपीट कर दी थी जिस कारण मारपीट के दौरान किशोरी की सदमे से मौत हो गई थी।

आपको बता दें कि. गांव में 22 जनवरी को सरसो के खेत में 16 वर्षीय किशोरी का शव मिला था। किशोरी के परिवार वालों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर हत्या का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने बताया कि दिनांक 22 जनवरी 2023 को कोतवाली ढोलना क्षेत्र के गांव जहांगीरपुर गांव के को सरसो के खेत में किशोरी का शव पाया गया था। किशोरी का शव मिलने पर पुलिस नें जांच शुरु कर दी थी जांच शुरु करने से पुलिस को कोई सबूत हाथ नहीं लगा और पुलिस ने फिर पोस्टमार्डम रिपोर्ट में देखा तो उसमें भी कोई खास सबूत हासिल नहीं हुआ।

पुलिस इस मामले की जानकारी के लिए गांव के ही कुछ लोगों की सहायता लिया और जिस पर ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची कुछ दिन से 2 लड़को से बात करती थी। जिस पर परिवार वालों को खबर हो गई थी। इस पर किशोरी को पहले समझाया उसके बाद लड़के के घऱ वालों को भी इस बात से जानकारी कराई औऱ उन्हे आपत्ति जनक विरोध भी किया था। 

लेकिन कुछ दिन बाद गांव के ही एक शादी में पिता और दादा ने किशोरी को रात के अधेंरो में अपने प्रेमी के साथ अश्लील हरकतें करते पकड़ लिया था। जिस पर किशोरी के साथ मारपीट किया था। मारपीट से किशोरी के सदमें में जाने से उसकी मौत हो गई। इस पूरे मामले किशोरी के पिता और दादा ने मिलकर किया था। पर वे डर की वजह से किसी को इस बात से अवगत नहीं कराए थे। वही घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक 16 वर्षीय किशोरी के पिता ओर बाबा सहित किशोरी के दो नावालिग प्रेमियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा है।