नरभक्षियों के खिलाफ वन मंत्री अरुण सक्सेना का एक्शन

UP Bhediya : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेंड़ियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है, लेकिन अब जिस तरह से सूबे के वन मंत्री अरुण सक्सेना ने अप्रोच दिखाया है उससे यह कहा जा सकता है कि बहराइच वासियों को जल्दी ही इस समस्या से निजात मिलने वाली है.

JBT Desk
JBT Desk

 

UP Bhediya : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेंड़ियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. लेकिन अब जिस तरह से सूबे के वन मंत्री अरुण सक्सेना ने अप्रोच दिखाया है उससे ये कहा जा सकता है कि बहराइच वासियों को जल्दी ही इस समस्या से निजात मिलने वाली है. वन मंत्री ने कहा कि हर हाल में भेंड़ियों को पकड़ने के निर्देश जारी कर दिए हैं.

उत्तर प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अरुण सक्सेना ने मंगलवार को कहा कि उन आदमखोर भेड़ियों को हर हाल में पकड़ने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं, जिन्होंने बहराइच जिले में कई लोगों की जान ले ली है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पीलीभीत और बहराइच सहित राज्य के कुछ हिस्सों में मानव-वन्यजीव संघर्ष पर चिंता जताए जाने के एक दिन बाद, सक्सेना जमीनी स्थिति की समीक्षा करने के लिए मंगलवार को पीलीभीत में थे.
 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!