गाजियाबाद: भोजपुर थाना क्षेत्र के कलछीना गांव में बुधवार रात को पीएफआई के एजेंट परवेज आलम को गिरफ्तार करने पहुंची एटीएस की टीम व पुलिस बल पर हमला हो गया। इस हमले के दौरान भीड़ का फायदा उठाकर परवेज आलम फरार हो गया। पुलिस ने फिलहाल परवेज के पिता व भाई को हिरासत में लिया है। जिसके बाद अब खबर यह भी है कि परवेज आलम को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि परवेज को पूर्व में भी मेरठ से गिरफ्तार किया गया था। मेरठ में हापुड़ रोड पर पीएफआई का पश्चिमी क्षेत्र का कार्यालय है। आपको बता दे, वह पीएफआई का पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी भी रह चुका है। वहीं दूसरी तरफ कलछीना स्थित उसके घर से एटीएस की टीम को भड़काऊ पोस्टर व अन्य सामग्री मिली थी। तभी से पुलिस के साथ-साथ एटीएस की टीम की भी उस पर नजर बनी हुई थी। जानकारी के मुताबिक, एटीएस की टीम देश भर के पीएफआई के एजेंटों की कुंडली खंगाल रही है।

क्या है पूरा मामला........

संदिग्ध गतिविधि का इनपुट मिलने के बाद एटीएस की टीम पुलिस बल के साथ बुधवार रात को कलछीना गांव में परवेज के घर पर पहुंची थी। परवेज को एटीएस व पुलिस बल की टीम ने हिरासत में भी ले लिया था। इसी दौरान शोर-शराबा होने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। पुलिस बल, एटीएस की टीम व ग्रामीणों में थोड़ी हाथापाई भी हुई। शोर-शराबा और भीड़ बढ़ने का फायदा उठाकर परवेज फरार हो गया। बाद में पुलिस ने परवेज के पिता व भाई को हिरासत में ले लिया। हालांकि, दिल्ली से परवेज को गिरफ्तार कर लिया गया है।