Ghaziabad: IIHS कॉलेज में फेस्ट ‘चांदनी चौक’ का हुआ आयोजन

इंदिरापुरम इंस्ट्टीट्यूट ऑफ हायर स्टडीज ( आईआईएएस) में फेस्ट ‘चांदनी चौक-चटोरी गलियां’ का आयोजन छात्रों ने किया । इस दौरान छात्रों ने सेल और कस्टमर इंगेजमेंट स्किल सीखने के लिए खान-पान, गेमिंग और फैशन एक्सेसरीज के काउंटर लगाये ।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गाजियाबाद। इंदिरापुरम इंस्ट्टीट्यूट ऑफ हायर स्टडीज ( आईआईएएस) में फेस्ट ‘चांदनी चौक-चटोरी गलियां’ का आयोजन छात्रों ने किया । इस दौरान छात्रों ने सेल और कस्टमर इंगेजमेंट स्किल सीखने के लिए खान-पान, गेमिंग और फैशन एक्सेसरीज के काउंटर लगाये ।

फेस्ट का उद्घाटन करते हुए कॉलेज के निदेशक डॉ. शरद कुमार गोयल ने कहा कि इस तरह के आयोजन का मकसद छात्रों ने एंटरप्रन्योरशिप का स्किल डेवलेप करना है ताकि आगे मार्केट की हर गतिविधि से वह वाकिफ हो सकें। डॉ. गोयल ने हर स्टॉल पर जाकर खरीदारी करके छात्रों को प्रोत्साहित किया।

फेस्ट में सभी संकाय के छात्रों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और सेलर-बायर के रूप में अपनी भूमिका सुनिश्चित की। जहां स्टॉल लगाने वाले छात्र सामानों की बिक्री से खुश थे वहीं कॉलेज में किसी मार्केट के जैसा वातावरण देखकर अन्य छात्र भी उत्साहित थे।

आईआईएचएस कॉलेज में ऐसे फेस्ट का आयोजन पहली बार किया गया और छात्रों की भागीदारी को देखते हुए अब इसे हर साल करने का निर्णय लिया गया है । छात्रों का उत्साह बढ़ाने के लिए बीबीए, बीसीए, बीकॉम, बीजेएमसी एवं पीजीडीएम विभागों के प्राध्यापक व स्टाफ मौजूद थे ।

calender
28 November 2022, 02:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो