मेला देखने जा रही थी लड़की, 2 युवकों ने गैंगरेप कर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

Banda Crime: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आ रहा है. यहां गुरुवार देर शाम अपनी बड़ी बहन के साथ पास के गांव में मेला देखने जा रही एक लड़की को 2 युवक अगवा कर जंगल की ओर लेजाकर उसके साथ गैंगरेप करते हैं. आरोपियों ने लड़की पर धर्म परिवर्तन करने और शादी करने का दबाव भी बनाया है.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Banda Crime: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि लड़की अपनी बड़ी बहन के साथ मेला देखने जा रही थी. तभी दो युवक उसे अगवा कर जंगल की ओर ले गए. 

इसके बाद आरोपी युवकों ने रातभर उसके साथ गैंगरेप किया और पीड़िता पर धर्मपरिवर्तन का दबाव भी बनाया. किसी तरह उनके चंगुल से छुटकर लड़की अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया.

पास के गांव में मेला देखने जा रही थी लड़की

मामला उत्तरप्रदेश के बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर शाम पीड़िता अपनी बड़ी बहन के साथ पास के ही गांव भुय्यारानी में मेला देखने जा रही थी. तभी रास्ते में पड़ोसी गांव पिपरोदर के रहने वाले आवेज और मुजीद बाइक से पहुंचे. 

रात 3 बजे तक किया गैंगरेप

पीड़िता द्वारा लगाए आरोप के मुताबिक सुनसान रास्ता देख आरोपियों ने उसकी बड़ी बहन को सड़क के किनारे खाई में धकेल दिया. जिसके बाद आरोपी 16 साल की पीड़िता को जबरन अपने साथ उठाकर पास के जंगल ले गए. जहां रात 3 बजे तक आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया. 

धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसपर धर्म परिवर्तन करने और शादी करने का दबाव बना रहे थे. पीड़िता ने बताया कि वो किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से निकलकर सड़क पर पहुंची और एक राहगीर की मदद से अपने घर पहुंची. 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पीड़िता ने बताया कि आरोपी काफी वक्त से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. गुरुवार रात आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के परिवार वालों ने बताया कि रात भर वो  अपनी बेटी की तलाश कर रहे थे. जब उनकी बेटी ने घर पहुंच उन्हें घटना की जानकारी दी तो वह पैलानी थाने पहुंचे. उनकी शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट समेत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

calender
11 October 2024, 05:01 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो