गोरखपुर: BRD मेडिकल कॉलेज में एक मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बिजली कटने की वजह से एक मरीज की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों की लापरवाही का आरोप लगाया है।

calender
07 December 2022, 11:16 AM IST

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती एक मरीज की मौत हो गई। परिजनों ने हंगामा करते हुए मेडिकल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मरीज मंगलवार की सुबह तक ठीक था और चल- फिर रहा था लेकिन फिर उसे अचानक ICU में शिफ्ट किया गया। इस दौरान उसे ऑक्सीजन भी लगाया गया।

परिजनों ने आगे बताया कि जब मरीज ICU में भर्ती था, तब अचानक बिजली कट गई और उसके कुछ देर बाद ही मरीज की मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले में जांच पड़ताल में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान कर्ताराम सिंह (45) के रूप में हुई है। उसे 3 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच अचानक मंगलवार शाम डॉक्टर्स ने कर्ताराम को ICU में एडमिट किया। इसके बाद आईसीयू की विद्युत आपूर्ति ठप्प हो गई और थोड़ी ही देर बाद डॉक्टरों ने कर्ताराम को मृत घोषित कर दिया। वहीं मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे है। वह मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करता था।

हालांकि BRD मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. गणेश कुमार का कहना है कि उन्हें इस तरह की घटना की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। उन्होंगे आगे कहा कि अगर ऐसा होता है तो इस मामले की गहनता से जांच कराई जाएगी। वहीं दोषी डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

 

खबरें और भी हैं...

यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 6 IPS अफसरों का हुआ तबादला 

calender
07 December 2022, 11:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो