गुजरात: हिम्मतनगर विधानसभा में चुनाव कार्यों में शामिल कर्मचारियों के लिए पोस्टल बैलेट वोटिंग होगी

गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण में साबरकांठा की चौथी विधानसभा के चुनाव के लिए पांच दिसंबर को मतदान होना है. उस समय चुनाव विभाग चुनाव संचालन में लगे कर्मचारियों के लिए पोस्टल बैलेट से मतदान की सुविधा दे रहा है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण में साबरकांठा की चौथी विधानसभा के चुनाव के लिए पांच दिसंबर को मतदान होना है. उस समय चुनाव विभाग चुनाव संचालन में लगे कर्मचारियों के लिए पोस्टल बैलेट से मतदान की सुविधा दे रहा है। उस समय भू-अभिलेख के लगभग 40 कर्मचारी विभिन्न टीमों में निर्वाचन अधिकारी एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी के मार्गदर्शन में हिम्मतनगर विधानसभा में चुनाव में शामिल कर्मचारियों के लिए पोस्टल बैलेट तैयार कर रहे हैं।

इसलिए अगर कर्मचारी मतपत्र पर सिक्के लगाते हैं तो कहीं वे मतपत्र को मोड़कर किसी कवर में पैक कर रहे हैं। ऐसे में कर्मचारी इस समय चुनाव में शामिल कर्मचारियों के मतदान की तैयारी में जुटे हुए है। 

हिम्मतनगर विधानसभा में चुनाव कार्य में प्रदेश के विभिन्न विभागों में कार्यरत 1636 कर्मचारी। उनके लिए डाक मतपत्र मतदान के लिए तैयार किए जाते हैं और लिफाफों में पैक करके स्पीड पोस्ट किए जाते हैं। दूसरी ओर, साबरकांठा जिले में चुनाव संचालन में शामिल पुलिस कर्मियों सहित 1246 कर्मचारियों के लिए भी डाक मतपत्र से मतदान की सुविधा दी गई है।

इस संबंध में हिम्मतनगर विधानसभा चुनाव अधिकारी अनिल के. गोस्वामी व सहायक चुनाव अधिकारी जय पटेल ने बताया कि खेड़ब्रह्मा स्थित सुविधा केंद्र के रूप में केटी हाई स्कूल में 27 व 28 नवंबर को मतदान में शामिल पुलिस कर्मियों सहित 1246 कर्मचारियों के लिए डाक मतपत्र से मतदान होगा।

हिम्मतनगर विधानसभा चुनाव अभियान इसलिए 29 व 30 नवंबर को हिम्मतनगर के हिम्मत हाई स्कूल, इदर में डायट और प्रांतिज के चित्रसनी कॉलेज में सुविधा केंद्र के रूप में कर्मचारी डाक मतपत्र से मतदान करेंगे, इसकी योजना बनाई गई है।

calender
28 November 2022, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो