4 लोग जले जिंदा, गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा, शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी आग

Gurugram News:हरियाणा के गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां पर शॉर्ट सर्किट से मकान में आग लग गई है. इस घटना में चार लोग जिंदा जल गए. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ये घटना सरस्वती एनक्लेव के जी ब्लॉक में बने मकान में देर रात हुई थी.

JBT Desk
JBT Desk

Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम से बड़ी खबर आई है. यहां पर सरस्वती एनक्लेव के जी ब्लॉक में एक मकान में आग लग गई. आग लगने से चार लोग जिंदा जल गए. सभी मृतक गारमेंट कंपनी में टेलर का काम करते थे. मिली हुई जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम के सरस्वती एनक्लेव के जी ब्लॉक में शुक्रवार के देर रात करीब 2:00 बजे आग लग गई. आग की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। जिंदा जलने वालों की उम्र 18 साल से 28 साल के बीच है.

गारमेंट कंपनी में करते थे काम

शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि सभी लोग गारमेंट कंपनी में टेलर का काम करते थे. सभी मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं. मरने वालों में एक की  शादी हुई थी. उसकी पत्नी और बच्चे दिवाली के त्योहार पर घर गए थे. इस घटना से ईलाके में दहशत फैल गई.

परिवार दिवाली पर आया था घर

मृतकों में से एक अपने परिवार के साथ यहां रहता था. दिवाली का त्योहार होने के कारण उसका परिवार (पत्नी और बच्चे) अपने बिहार वाले घर चले गए थे. वहीं इस बात का अंदेशा लगाया जा रहा है कि ये आग शॉर्ट सर्किट होने के कारण लगी है. हालांकि अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है. आग की घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों मृतकों के शवों को काबू में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

calender
26 October 2024, 10:32 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो