Gwalior Suicide Attempt News: नाराज पत्नी को मनाने के लिए किया VIDEO कॉल, नहीं मानी तो लगा ली फांसी, हालत गंभीर

ग्वालियर में पत्नी के मायके से वापस नहीं आने से नाराज युवक ने पत्नी को VIDEO कॉल कर फांसी लगाने की धमकी दी। लेकिन फिर भी पत्नी तैयार नहीं हुई तो युवक ने अपने गले में फंदा डाल लिया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Gwalior Suicide Attempt News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पत्नी के मायके से वापस नहीं आने से नाराज युवक ने पत्नी को VIDEO कॉल कर फांसी लगाने की धमकी दी। लेकिन फिर भी पत्नी तैयार नहीं हुई तो युवक ने अपने गले में फंदा डाल लिया। बता दें कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पत्नी ने कॉल काटकर सास और ससुर को इस घटना की जानकारी दी। जिस पर परिजन तुरंत कमरे में पहुंचे और फंदे पर लटके युवक को फंदा काट कर उतारा और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां पर युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना का पता चलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के गिरवाई स्थित बिरथरियों का पुरा निवासी मनमोहन कुशवाह प्राइवेट कंपनी में जॉब करते है। चार दिन पहले उनका उनकी पत्नी कविता से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। कविता विवाद के बाद उनसे नाराज होकर ललितपुर कॉलोनी स्थित अपने मायके चली गई थी।

वहीं पत्नी के मायके जाने के बाद मनमोहन को उसकी याद आई तो दो दिन पहले उसने कॉल कर कविता से वापस आने को कहा, लेकिन नाराज कविता ने आने से इंकार कर दिया। मनमोहन इसके बाद भी कविता को लगातार कॉल करता रहा और कविता को वापस घर आने के लिए कहता रहा, लेकिन कविता वापस नहीं आई तो मनमोहन डिप्रेशन में आ गया।

जब बार-बार मनाने पर भी नहीं मानी तो यह कदम उठाया -

बता दें कि तनाव में आए मनमोहन ने कविता को VIDEO कॉल कर वापस नहीं आने पर फांसी लगाकर जान देने की बात कही। कविता ने इसे धमकी समझा और एक बार फिर आने से मना कर दिया तब मनमोहन फंदा बनाकर गले में डालने लगा, अभी कविता को स्थिति का अहसास हुआ और उसने कॉल काटकर सास और ससुर को इस बारे में सूचना दी।

जानकारी मिलते ही सास और ससुर सहित अन्य परिजन मनमोहन के कमरे में पहुंचे तो देखा कि मनमोहन फांसी का फंदा गले में डालकर लटक चुका था। परिजनों ने तत्काल उसका फंदा काटकर उतारा और उपचार के लिए जेएएच अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर मनमोहन की हालत गंभीर देखकर न्यूरोलॉजी में भर्ती करा दिया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है -

इस घटना के बारे में थाना प्रभारी गिरवाई रघुवीर सिंह मीणा का कहना है कि एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। गनीमत यह रही कि समय रहते परिजनों ने उसे बचा लिया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। युवक की हालत अभी गंभीर है, हालत में सुधार होने पर उससे पूछताछ की जाएगी और पूछताछ में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

calender
31 January 2023, 12:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो