चंडीगढ़ के पॉश इलाके में फेंका गया हैंड ग्रेनेड, गैंगस्टर-टेरर अटैक का शक, NIA पहुंची

Hand Grenade Thrown In Chandigarh: चंडीगढ़ के सेक्टर 10 में एक घर पर हैंड ग्रेनेड फेंका गया है. जानकारी के मुताबिक विस्फोट होने से घर के शीशे टूटे हैं, हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि हाउस नंबर 575 में ग्रेनेड फेंकने की घटना सामने आई है. इस वीडियो में घर के अंदर टूटे हुए कांच के टूकड़े दिख रहे हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार होकर आए दो लोगों ने ग्रेनेड फेंका. पुलिस ने ऑटो को पकड़ा है.

JBT Desk
JBT Desk

Hand Grenade Thrown In Chandigarh: चंडीगढ़ के पॉश इलाके सेक्टर-10 में एक घर पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. घटना सेक्टर-10 के मकान नंबर 575 में हुई. यहां 3 अज्ञात आरोपियों ने एक घर को ग्रेनेड से उड़ा दिया. ग्रेनेड का धमाका इतना खतरनाक था कि घर के शीशे तक टूट गए. हमलावर एक ऑटो में आए थे और वे उसी ऑटो में बैठकर भाग गए. विस्फोट की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची चंडीगढ़ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ग्रेनेड हमले के बाद बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड की टीमों को मौके पर बुलाया गया. धमाके में इस्तेमाल सामग्री की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. घटना के बाद पूरे शहर को सील कर दिया गया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस घटना को किसने अंजाम दिया. पुलिस अधिकारी घर के परिजनों से पूछताछ कर रहे हैं. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि उनका किसी से कोई झगड़ा तो नहीं था.

घर के शीशे और बर्तन टूटे

एसएसपी कंवरदीप कौर ने बताया कि यह प्रेशर ब्लास्ट था, जिससे घर के शीशे और बर्तन टूट गए. उन्होंने बताया कि घटना के वक्त परिवार बरामदे में बैठा था. उन्होंने बताया कि मकान में रहने वाले परिवार और पूर्व किरायेदारों की जानकारी हासिल की जा रही है.

ऑटो रिक्शा के अंदर से ग्रेनेड फेंका

जानकारी के मुताबिक ग्रेनेड संदिग्ध रूप से शिमला यूनिवर्सिटी के रिटायर प्रोफेसर केके मल्होत्रा के कोठी नंबर 575, जो चंडीगढ़ के सेक्टर 10 में स्थित है. बताया जा रहा है कि एक चलती ऑटो रिक्शा के अंदर से ये ग्रेनेड फेंका गया था. ग्रेनेड कोठी के सामने वाले आंगन में फटा जहां मल्होत्रा ​​का बेटा लॉन में बैठा था. 

calender
11 September 2024, 09:47 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!