हरियाणा: कार और स्कूल वैन की टक्कर में 2 की मौत, तीन घायल

हरियाणा के सिरसा-डबवाली नेशनल हाईवे पर कार और स्कूल वैन के बीच टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में कार में सवार बुजुर्ग दंपती की मौत हो गई है। वहीं मृतकों की पहचान देशराज (65 वर्ष) और उनकी पत्नी दर्शना रानी के रूप में हुई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हरियाणा। हरियाणा के सिरसा-डबवाली नेशनल हाईवे पर कार और स्कूल वैन के बीच टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में कार में सवार बुजुर्ग दंपती की मौत हो गई है। वहीं मृतकों की पहचान देशराज (65 वर्ष) और उनकी पत्नी दर्शना रानी के रूप में हुई है, जो कि डबवाली के रहने वाले थे।

जानकारी के अनुसार इस हादसे में उनके दो बेटे और दामाद भी घायल हुए है। जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को सिरसा के निजी अस्पताल में भिजवा दिया है। परिजनों के बयान दर्ज करके पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है।

यू-टर्न पर नहीं दिखाई दी स्कूल वैन -

मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की सुबह डबवाली से कार चालक अमित अपने पिता देशराज का चेकअप करवाने के लिए सिरसा लेकर आ रहा था। वहीं रास्ते में पंजुआना के एक निजी स्कूल की वैन ने सड़क पर कट आने पर यू-टर्न लिया, लेकिन धुंध के कारण अमित को स्कूल वैन दिखाई नहीं दी। जिस कारण कार व स्कूल वैन में टक्कर हो गई।

अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज -

आपको बता दें इस टक्कर में कार चालक अमित व उसका भाई पवन और जीजा लखविंद्र घायल हो गए, जबकि पिता देशराज व मां दर्शना रानी की मौत हो गई। उपचार के लिए अमित, पवन व लखविंद्र को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पवन के बयान पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं मामले की जांच बडागुढ़ा थाना की पुलिस कर रही है।

calender
06 December 2022, 04:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो