हरियाणा: अंबाला में दर्दनाक मंजर, नहर में गिरी मारुति कार, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

अंबाला जिले में नहर में डूबकर एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मृतक पंजाब के लालरू थाने के अंतर्गत आने वाले गांव टिवाना के रहने वाले हैं

calender
06 December 2022, 03:35 PM IST

रिपोर्ट- राजीव मेहता (अंबाला, हरियाणा)

अंबाला, हरियाणा। अंबाला जिले में नहर में डूबकर एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मृतक पंजाब के लालरू थाने के अंतर्गत आने वाले गांव टिवाना के रहने वाले हैं। यह चारो लोग टिवाना से काबूलपुर जाने के लिए निकले थे, लेकिन वहां तक नहीं पहुंच पाए और रास्ते में ही उनकी गाड़ी इस्लामपुर से गुजर रही नरवाना ब्रांच में गिर गई और चारों लोगों की मौत हो गई।

अंबाला में एक बार फिर से दर्दनाक हादसा हो गया है, जहां पर एक ही परिवार के चार लोगों की नहर में डूबने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह चारों लोग टिवाना गांव के रहने वाले हैं और काबूलपुर की ओर जा रहे थे। वहीं नग्गाल थाना पुलिस को यह सूचना मिली थी कि इस्लामपुर से गुजर रही नरवाना ब्रांच में एक गाड़ी गिरी हुई है।

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लगभग 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को बाहर निकाला, जिसमें 4 लोगो का शव भी बरामद हुआ। वहीं परिजनों ने ये आशंका जताई है की मृतक कुलबीर सिंह आर्थिक रूप से परेशान था और उसको कई बीमारियां भी थी।

मरने वालों में कुलबीर सिंह जिसकी उम्र 40 वर्ष है उसकी पत्नी कमलजीत और 2 बच्चे समेत 4 लोग शामिल है। वहीं परिजनों ने इस हादसे को सुसाइड का नाम भी दिया है। फिलहाल ये हादसा है या फिर खुदकुशी ये अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

इस मामले में नग्गल थाना पुलिस का कहना है की उन्हें सूचना मिली थी की नहर में गाड़ी गिरी हुई है। जिसके बाद जब वे मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की टीम को भी बुलाया गया। लगातार 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उस गाड़ी को नहर में से बाहर निकाला गया, मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है।

calender
06 December 2022, 03:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो