हरियाणा रिजल्ट का गोहाना की जलेबी से सियासी कनेक्शन, क्यो बीजेपी को आया स्वाद? जानें पूरा मामला

Vidhan Sabha Chunav Results 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के बीच जलेबी चर्चा में बनी हुई है. सियासी जानकारों से लेकर स्थानीय लोगों तक, सबने इस जलेबी के बारे में ट्वीट किए और कांग्रेस पार्टी का मजाक उड़ाया. लोगों ने जलेबी को लेकर कई मीम भी बनाए. यह जलेबी तब चर्चा में आई जब राहुल गांधी हरियाणा में एक सभा में पहुंचे. दिपेंद्र हुड्डा ने उन्हें मातू राम की जलेबी खिलाई, जिसे राहुल ने बहुत पसंद किया और अपने भाषण में इसका जिक्र किया.

JBT Desk
JBT Desk

Vidhan Sabha Chunav Results 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के बीच जलेबी चर्चा में बनी हुई है. सियासी जानकारों से लेकर स्थानीय लोगों तक, सबने इस जलेबी के बारे में ट्वीट किए और कांग्रेस पार्टी का मजाक उड़ाया. लोगों ने जलेबी को लेकर कई मीम भी बनाए. 

यह जलेबी तब चर्चा में आई जब राहुल गांधी हरियाणा में एक सभा में पहुंचे. दिपेंद्र हुड्डा ने उन्हें मातू राम की जलेबी खिलाई, जिसे राहुल ने बहुत पसंद किया और अपने भाषण में इसका जिक्र किया. 

कांग्रेस का मजाक बनना शुरू

राहुल ने कहा कि अगर यह जलेबी किसी बड़े कारखाने में बने, तो इससे कई लोगों को रोजगार मिलेगा और इसे अन्य जगहों पर भी बेचा जा सकेगा. चुनाव के शुरुआती नतीजों में कांग्रेस को अच्छा प्रदर्शन करते दिखा, लेकिन जैसे-जैसे गिनती बढ़ी, बीजेपी बहुमत में आ गई. इसके बाद कांग्रेस का मजाक बनना शुरू हुआ और जलेबी ट्रेंड करने लगी.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई जलेबी

सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे कि कांग्रेस ने जलेबी खरीदकर बांट दी होगी, लेकिन अब उनकी सरकार नहीं बन रही. वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि हरियाणा के नतीजों के बाद इस जलेबी को कौन खाएगा, क्योंकि वहां भी कांग्रेस की हार तय दिख रही है. गोहाना सीट पर बीजेपी के अरविंद कुमार शर्मा को 50 हजार से ज्यादा वोट मिले हैं, जबकि कांग्रेस के जगबीर सिंह मलिक को लगभग 40 हजार वोट मिले हैं.

calender
08 October 2024, 05:36 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो