बाबा पर बड़ा खुलासा! महिलाओं के साथ करता था रासलीला, सत्संग में होते थे मात्र 20 परसेंट आदमी

Hathras: हाथरस कांड के बाद बाबा लगातार चर्चा में बने हुए हैं. बाबा को लेकर कई जानकारियां सामने आ रही हैं जो चौंकाने वाली हैं. हालांकि, 123 मौतों के बाद भी ये बाबा अभी तक सामने नहीं आए हैं लेकिन उसके भक्त अब सामने आने लगे हैं. बाबा के भक्तों का कहना है की वो उनके लिए भगवान के बराबर है. दावा किया जा रहा है कि बाबा सत्संग में ज्यादातर महिलाएं ही शामिल होती थी.

JBT Desk
JBT Desk

Hathras News: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र में जिस बाबा के सत्संग के दौरान हादसा हुआ वो फिलहाल चर्चा में है. बाबा भोले उर्फ सुरजपाल को कोई भगवान का अवतार बता रहा है तो कोई चमत्कारी बता रहा है. बाबा के बारे में कई महिलाओं ने बड़ा दावा किया है जो चौंकाने वाला है. महिलाओं ने बताया कि बाबा कैसे सत्संग में कन्हैया बनकर औरतों के बीच नाचता था. महिलाओं को कहना है कि, बाबा के पास मोहनी मंत्र है जिसके सम्मोहन में महिलाएं उनके पास खिंची चली जाती हैं.

मैनपुरी स्थित आश्रम में मौजूद बाबा की एक महिला सेवादार ने गजब का दावा किया है. महिला का कहना है कि बाबा ने उसको जीवनदान दिया है, बाबा ने उसे  मौत के बाद जिंदा किया है. उसने कहा की ये बाबा का ही चमत्कार है जो आज वो जिंदा है. ये महिला बाबा का फोटो अपने पास लेकर चलती है. इसका कहना है कि, बाबा सबके पति हैं और उनका नूर सभी में है.

बाबा के मंडली में खूबसूरत महिलाएं

बाबा के पड़ोसी गांव में रहने वाले एक शख्स ने बाबा सुरजपाल पर सवाल उठाया है. उसने आरोप लगाया है कि बाबा के पास एक से बढ़कर एक सुंदर महिलाओं की मंडली है जो उनके सत्संग में आती हैं. उन्होंने कहा कि,बाबा उन महिलाओं के साथ ऐसे रासलीला करता था जैसे मथुरा में होती थीं. यहां गाड़िया भर-भर कर महिलाएं आती थीं.जन्माष्टमी के अवसर पर यह कन्हैया बनकर झूलते थे. वहीं महिलाओं ने दावा किया है कि, बाहर से सुंदर महिलाएं आती थीं जो गोपी बनकर बाबा के आसपास नाचती थी. लोगों ने कहा कि, बाबा के सत्संग में 20 प्रतिशत ही आमी होते थे बाकी सब महिलाएं ही आती हैं.

'बाबा हम सब के पति हैं'

मैनपुरी की एक महिला ने बताया कि, बाबा ने उन्हें जीवनदान दिया है. उसका कहना है कि, बाबा ने उसे मरने के बाद जीवित किया है. महिला ने बताया कि, भूत प्रेत की वजह से उसकी मौत हो गई थी लेकिन बाबा ने आकाशवाणी की. बाबा की आवाज आई और वह जिंदा हो गई. महिला ने बाबा को अपना पति बताते हुए कहा कि वो केवल मेरे नहीं बल्कि सभी के पति है बाबा साकार हरि का नूर सभी में हैं. कौशांबी की रहने वाली महिला ने दावा किया की बाबा के नाम लेने मात्र से बडे बड़े काम सफल हो जाते हैं, बीमारियां दूर हो जाती है. महिला ने बाबा को लेकर ये तक कहा कि, अगर कोई भी बाबा को याद करें बाबा दर्शन देंगे. वो पूरे संसार के मालिक हैं इनमें सभी समाए हुए हैं.

बाबा के कमरे सिर्फ लड़कियों की एंट्री!

NDTV ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि नारायण साकार हरि पर ये भी आरोप है कि उनके आश्रम में केवल खूबसूरत लड़कियां ही रहती हैं. यहां तक बाबा के कमरे में लड़कियों के अलावा केवल खास लोगों की ही एंट्री होती है. बाकी लोगों को बाबा के कमरे में जाने की इजाजत नहीं है. बता दें कि, बाबा का आश्रम तिकोन बना है. चारों तरफ 12 फीट ऊंची दीवार है. आश्रम का मुख्य द्वार भव्य और 25 फीट ऊंचा है.

calender
05 July 2024, 11:35 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो