हाथरस में एक और हादसा: 2 की मौत, कई लोग घायल

Hathras Bus Accident: हाथरस सत्यसंग हादसे की चर्चा अभी खत्म भी नहीं हुई कि जिले में एक और बड़ा हादसा हो गया है. गुरुवार सुबह एक प्राइवेट बस खड़े कंटेनर से टकरा गई. इस दुर्घटना में बस के चालक समेत दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है. हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. कुछ लोगों की हालत गंभीर है. एक रोज पहले ही उन्नाव जिले में भी ऐसी घटना हुई थी जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई थी.

JBT Desk
JBT Desk

Bus Accident In Hathras: हाथरस में बाबा भोले के कार्यक्रम में हुए हादसे की चर्चा अभी थमी नहीं थी कि जिले में एक और बड़ा हादसा हो गया है. गुरुवार सुबह खड़े ट्रक में प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि यात्रा बस से बाहर आ गए. मौके पर ही ड्राइवर समेत 2 लोगों की मौत हो गई है. घटना सिकंदराराऊ इलाके की है. स्थानीय पुलिस और प्रशासन एक्टिव हो गया है. उत्तर प्रदेश में लगातार ये 3 दिन में तीसरी दुर्घटना है.

हादसा सिकंद्राराऊ कोतवाली क्षेत्र में एटा-अलीगढ़ मार्ग पर टोली गांव के पास हुआ है. बताया जा रहा है बस चंडीगढ़ से उन्नाव के लिए जा रही थी. इसमें करीब 50 लोग सवार थे. घटना में 20 लोग घायल हुए हैं. कुछ की हालत गंभीर होने के कारण उनको हाथरस में इलाद के लिए रेफर किया गया है.

मरने वाले कौन हैं

टक्कर की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी. जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और लोगों को बचाने का काम किया. इसके साथ ही मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मरने वालों बस चालक चंडीगढ़ का ही रहने वाला है. वहीं दूसरे व्यक्ति की पहचान की जा रही है.

कल उन्नाव में हुआ था हादसा

बता दें इससे पहले बुधवार को उन्नाव जिले में इसी तरह का भीषण हादसा हो गया था. बुधवार की सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक बस ओवरटेक करने की कोशिश में दूध के कंटेनर से टकरा गई थी. हादसा इतना भयंकर था कि इससे बस के परखच्चे उड़ गए थे. घटना में 18 लोगों की मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि बस दिल्ली जा रही थी जो उन्नाव के पास अपना कंट्रोल खो बैठी. घटना के समय बस में करीब 30 लोग सवार थे. इसमें मरने वालों के लिए PMO ने सहायता राशि का ऐलान किया था.

calender
11 July 2024, 11:03 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!