हाथरस में काला जादू ने ली छात्र की जान, स्कूल की प्रसिद्धि के लिए चढ़ा दी बलि

Hathras Horror Case: हाथरस में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. काला जादू कर 9 साल के छात्र की बलि दे दी गई. स्कूल प्रबंधन ने विद्यालय को प्रसिद्ध करने के लिए तंत्र-मंत्र का सहारा लिया. इसमें कक्षा दो के छात्र की बलि चढ़ा दी गई. पुलिस ने जब हत्याकांड का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया. 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Hathras Horror Case:  उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 9 साल के छात्र कृतार्थ की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. तंत्र-मंत्र और काले जादू को लेकर छात्र की हत्या की गई थी. स्कूल प्रबंधक का पिता तांत्रिक है. प्रबंधक के पिता का मानना था कि तंत्र-मंत्र और किसी बच्चे की बलि देने से उसके स्कूल की तरक्की होगी. इसलिए उसने कक्षा दो के छात्र की हत्या कर बलि दे दी.

इसके बाद प्रबंधक अपनी कार में छात्र के शव को लेकर उससे ठिकाने लगाने जा रहा था. परिजनों की ओर से की गई शिकायत पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया. उसकी कार से छात्र के शव को बरामद कर लिया. पुलिस ने छात्र की हत्या का खुलास करते हुए प्रबंधक और उसके पिता सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

एसपी कार्यलय में घेराव

छात्र के परिजनों ने हत्याकांड के खुलासा की मांग को लेकर एसपी कार्यालय का घेराव किया था. परिजनों ने एसपी हाथरस से छात्र की हत्या की घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की थी. इस दौरान काफी संख्या महिलाएं भी मौजूद रही थी. वहीं, पुलिस अधिकारियों ने एसपी कार्यलय के घेराव के कुछ घंटे बाद ही घटना का खुलासा कर दिया.

सहपऊ क्षेत्र के गांव रसगवां के डीएल पब्लिक स्कूल आवासीय विद्यालय में कक्षा 2 के 11 वर्षीय छात्र कृतार्थ पुत्र श्रीकृष्ण निवासी चुरसेन, थाना चंदपा हॉस्टल में रहकर पढ़ता था. सोमवार की सुबह उसके परिवार के लोगों को स्कूल के प्रबंधक दिनेश बघेल ने यह सूचना दी कि छात्र कृतार्थ की तबीयत खराब है.

परिजनों को किया गया गुमराह

परिवार के लोग जब स्कूल पहुंचे तो कृतार्थ उन्हें नहीं मिला था. हॉस्टल संचालक दिनेश बघेल से छात्र कृतार्थ के बारे में पूछा था तो उसने इन लोगों को गुमराह किया. वह ये कहता रहा कि वह कृतार्थ को उपचार करने के लिए ले गया है. थोड़ी देर बाद इन लोगों ने सादाबाद के निकट दिनेश बघेल को उसकी कार सहित पकड़ लिया था. 

पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज

कार की पिछली सीट पर छात्र कृतार्थ की शव पड़ा हुआ था. मृतक के शव को पुलिस ने वहीं से पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया था. कृतार्थ के पिता श्रीकृष्ण ने स्कूल संचालक दिनेश बघेल सहित 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. पुलिस ने छात्र कृतार्थ के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया कि छात्र की गला दबाकर हत्या की गई थी. उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे.

calender
27 September 2024, 12:38 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो