उन्होंने मेरे मुंह में पेशाब किया फिर नंगा करके...पेट्रोल पंप के ड्राइवर के साथ मालिक ने किया बदसलूकी, पढ़िए पूरा मामला

गुजरात से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक पेट्रोल पंप ड्राइवर को उसके मालिक और उसके कुछ साथियों ने नंगा करके बेरहमी से पीटा. इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने उसके मुंह में पेशाब भी किया. पीड़ित ने इस मामले को लेकर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक हरीश कुमार कंडानी और उसके साथी धीरज को गिरफ्तार कर लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

गुजरात के छोटा उदयपुर जिले के नसवाड़ी थाने में शुक्रवार को पेट्रोल पंप के मालिक और उसके साथी के खिलाफ एक शख्स ने एफआई दर्ज कराया है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. शख्स ने पुलिस में एक पेट्रोल टैंकर के ड्राइवर के खिलाफ अपहरण और जबरन वसूली की शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पेट्रोल पंप के मालिक ने भी उस शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी और 6.51 लाख रुपये की चोरी की शिकायत थाने में दर्ज कराई है.

क्रॉस-शिकायत दर्ज होने के बाद 11 जुलाई को नसवाडी पुलिस ने ड्राइवर धवल तरबदा (28) की शिकायत पर पेट्रोल पंप मालिक हरीश कुमार कंदानी और उसके साथी धीरज को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. बता दें कि, पीड़ित पर पेट्रोल पंप के मालिक ने चोरी का आरोप लगाया था.

क्या है मामला

दरअसल, ये मामला  8 से 10 के बीच का है. पीड़ित के शिकायत के मुताबिक, तरबदा नाम के एक शख्स ने बताया कि,  8 से 10 जुलाई तक पेट्रोल पंप के एक कमरे में उसे अवैध रूप से बंधक बनाकर रखा और उसके कपड़े उतारकर लाठियों से उस पर हमला किया गया. पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा कि, पेट्रोल पंप के मालिक और उसके दो साथियों ने उसके मुंह में पेशाब भी किया और उसपर पेट्रोल चोरी करने का आरोप लगाते हुए 15 लाख रुपये की मांग की.

पैसे चोरी करने का लगाया झूठा आरोप

पीड़ित ने बताया कि, वो बार-बार उनसे कहा कि उसने कोई चोरी नहीं की है लेकिन वो मानने को राजी नहीं थे. उसने आगे बताया कि, पेट्रोल पंप मालिक ने उसके मोबाइल फोन से उसके चाचा को भी फोन किया और उसके परिवार से पैसा मांगा और गहने लाने या परिवार की जमीन उसके नाम पर करने के लिए कहा. यही नहीं आरोपियों ने पीड़ित की मां और पत्नी के बार बारे में गंदी टिप्पणियां की और धमकी भी दी कि अगर उसका परिवार नहीं आया तो वो उसे नहीं छोड़ेगा और उसे मारता रहेगा.

दो दिन तक कमरे में रखा भूखा

तारबाड़ा ने आरोप लगाया कि उसे दो दिन तक बिना भोजन, पानी और कपड़ों के कमरे में बंद करके रखा गया. उसके बाद, 10 जुलाई को कंडानी वापस आया और तरबदा को कपड़े सौंप दिए. पीड़ित ने एफआईआर में कहा कि इसके बाद, वह उसे अपनी कार में ले गया और नसवाड़ी के एक चौराहे पर छोड़ दिया. तरबदा की शिकायत में दो अन्य आरोपियों सुरेश और पोपट का भी नाम है, जिन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पुलिस ने लिया एक्शन

पीड़ीत के शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. पेट्रोल पंप के मालिक समेत तीन अन्य पर भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 140 (2) (अपहरण), 308 (2) (जबरन वसूली), 127 (7) गलत तरीके से बंधक बनाना, 115 (2) (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 351 (3) (आपराधिक धमकी), 352 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर अपमान करना) और 54 (अपराध के समय उकसाने वाले की उपस्थिति) के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में पेट्रोल पंप के मालिक की गिरफ्तारी हो चुकी है.

calender
14 July 2024, 06:48 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!