जैसलमेर में दलित युवती के साथ घटी दिल दहला देने वाली घटना, पांच युवकों ने किया शराब पिलाकर दुष्कर्म

जैसलमेर में एक दलित युवती के साथ बेहद चौंकाने वाली घटना हुई है. 28 अगस्त को पांच युवक उसे जबरदस्ती शहर ले गए, शराब पिलाई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती को 2 सितंबर को गांव के बाहर फेंक दिया गया. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन एक आरोपी अभी भी फरार है. पूरी सच्चाई जानने के लिए जांच जारी है और यह मामला कई सवाल खड़ा कर रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Gang Rape: हाल ही में राजस्थान के जैसलमेर जिले में एक दलित युवती के साथ गैंगरेप का एक दर्दनाक मामला सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पांच युवकों ने युवती को शराब का नशा कराकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस घटना ने समाज में व्याप्त अपराध की गंभीरता को एक बार फिर उजागर किया है खासकर जब महिलाओं और दलितों के खिलाफ हिंसा की घटनाएं बढ़ रही हैं.

पीड़िता पांच दिन तक रही कैद में

दरअसल यह घटना 28 अगस्त की है जब युवती, जो कि एक गांव में किराये के कमरे में रहती है और एक स्कूल में पढ़ाई करती है. उसको गांव के ही पांच युवक जबरदस्ती जैसलमेर शहर ले गए. वहां युवकों ने पहले युवती को जबरदस्ती शराब पिलाई फिर नशे की हालत में उसे बारी-बारी से गैंगरेप का शिकार बनाया. चार-पांच दिन तक युवकों ने उसे अपनी कैद में रखा और फिर 2 सितंबर को युवती को गांव के बाहर फेंक कर भाग गए

चार आरोपी गिरफ्तार, एक अभी भी फरार

युवती ने इस घटना की जानकारी 4 सितंबर को जैसलमेर महिला थाने में दी. ASP प्रियंका कुमावत के अनुसार, युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसे जैसलमेर शहर लाकर शराब का नशा करवा दिया और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी की तलाश अभी भी जारी है. बता दें कि इस मामले की जांच ASP राजेश शर्मा के नेतृत्व में की जा रही है.

यह घटना महिलाओं और दलित समुदाय के खिलाफ बढ़ते अपराधों की गंभीरता को दर्शाती है. समाज में ऐसे मामलों की बढ़ती संख्या काफी चिंता का विषय है और यह समय की मांग है कि ऐसी घटनाओं के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाए और पीड़ितों को न्याय मिले.

calender
04 September 2024, 10:37 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!