स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, इस हाल में मिले लड़के-लड़कियां

Sant Kabir Nagar/Neeraj Tripathi: संतकबीरनगर में स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा हुआ है. पुलिस ने संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पर दो स्पा सेंटरों पर छापा मारा और वहां की हालत देखकर चौंक गई. पुलिस को वहां 11 युवतियां और 9 युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले.

Dimple Yadav
Dimple Yadav

Sant Kabir Nagar/Neeraj Tripathi: संतकबीरनगर में स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा हुआ है. पुलिस ने संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पर दो स्पा सेंटरों पर छापा मारा और वहां की हालत देखकर चौंक गई. पुलिस को वहां 11 युवतियां और 9 युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले. इसके अलावा, स्पा सेंटरों से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है. कुल 20 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस को लंबे समय से इन स्पा सेंटरों में असामान्य गतिविधियों की जानकारी मिल रही थी. इसी जानकारी के आधार पर, प्रशासन और पुलिस ने शहर कोतवाली क्षेत्र के नेदुला और मड़या स्थित दो स्पा सेंटरों पर शाम के समय छापा मारा. फिलहाल, सभी गिरफ्तार किए गए युवकों और युवतियों से पूछताछ की जा रही है और मामले की विधिक कार्रवाई चल रही है.

ठगी करने वाली लड़कियां गिरफ्तार

दूसरी ओर, गाजियाबाद पुलिस ने डेटिंग एप के जरिए लड़कों से बातचीत कर ठगी करने वाली लड़कियों को गिरफ्तार किया है. कौशांबी पुलिस ने इन लड़कियों के साथ तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है, जो ठगी में उनका साथ देते थे.

युवक की शिकायत पर हुई कार्रवाई

दिल्ली के एक युवक की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई. युवक को कौशांबी के टाइगर कैफे में बुलाया गया था, जहां उसे एक कोल्ड्रिंक का बिल 16,400 रुपये थमाया गया. युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने पांच लड़कियों और कैफे में काम करने वाले तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

calender
26 October 2024, 08:19 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो