सूरत में हिट & रन: नशे में धुत युवक ने ऑडी से बाइकों को मारी टक्कर, राज्य में है शराबबंदी

Surat News: देश में इन दिनों मानो शराब पीकर गाड़ी चलाने की एक चलन बन गया है. मुंबई, पुणे, गुरुग्राम के बाद अब सूरत में भी ऐसा एक मामला सामने आया है. जहां, एक युवक ने शराब के नशे में 10 बाइकों को टक्कर मार दी. मामला गंभीर इसलिए भी हो जाता है कि राज्य में शराबबंदी लागू है. फिलहाल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Surat News: मुंबई, पुणे, गुरुग्राम के बाद अब सूरत में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने ऑडी कार से 10 बाइकों को टक्कर मार दी. मामला इसलिए बड़ा हो जाता है क्योंकि ये गुजरात से आया है. गुजरात वो राज्य है जहां शराबबंदी लागू है. ऐसे में ये हादसा जितना बड़ा सावल युवक की लापरवाही पर खड़े करता है उससे कई ज्यादा बड़ा सवाल प्रशासन पर भी खड़ा होता है.

मामला 11 जुलाई का है. रात को वेसु कैनाल रोड पर नशे में धुत युवक ऑडी कार चला रहा था. उसने कम से कम 10 बाइक सवारों को टक्कर मार दी. इसमें से 4 लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी बाइक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

रोकने की जगह गाड़ी की तेज

बाइकों में टक्कर हो जाने के बाद कार 150 मीटर बाद रुकी थी. बताया जा रहा है कि जब टक्कर हो गई तो कार को रुकना चाहिए लेकिन युवक ने गाड़ी को रोकने की जगह उसे और रफ्तार दे दी.

शराब की खाली बोतल बरामद

जानकारी के अनुसार, पुलिस को कार से शराब की खाली बोतल बरामद की है. बताया जा रहा है कि घटना के समय लड़का इतने नशे में था कि उसने कार से नियंत्रण तक खो दिया. उसके बाद वो वेसु नहर की सड़क के किनारे खड़ी गाड़ियों से टकरा गया. आरोपी पर अलथान पुलिस ने मामला दर्ज कर एक्शन लिया है. अभी मामले में और आगे की जांच की जा रही है.

राज्य में शराबबंदी

ये मामला इस लिए बड़ा हो जाता है कि गुजरात में शराबबंदी लागू है. हालांकि, यहां पूर्ण शराबबंदी नहीं है. सरकार दो तरह से परमित देती है जिससे लोक प्रदेश की सीमाओं के भीतर शराब पी सकते हैं. पहले तरीका है कि बाहर से आए पर्यटकों को शराब पीने पर कोई पाबंदी नहीं है. वहीं दूसरी परमिट हेल्थ समस्याओं पर दी जाती है. अगर डॉक्टर सुझाव देते हैं तो. हालांकि, दोनों ही मामलों के काफी सख्ती है.

calender
12 July 2024, 02:32 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!