बलिया में भयंकर हादसा: छात्रों से भरी पिकअप ट्रक से टकराई, बच्चे की दर्दनाक मौत

Horrible Accident In Ballia: उत्तर प्रदेश के बलिया में एक भयंकर हादसा हो गया है. यहां छात्रों से भरी एक पिकअप खड़े ट्रक से जा टकराई. इससे 1 बच्चे की मौत हो गई. वहीं कई छात्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसे के बाद मौके पर भारी लोगों की भीड़ जुट गई. घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Horrible Accident In Ballia: उत्तर प्रदेश में इन दिनों लगातार सड़क हादसों में इजाफा हो रहा है. बलिया जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जिसमें 1 बच्चे की मौत हो गई है. वहीं कई अभी घायल बताए जा रहे हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद का वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा रहा है की हादसा कितना भयंकर था. घटना के बाद से इलाके में चीख पुकार मची हुई है. कुछ बच्चों की हालत गंभीर है. वहीं पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है.

घटना बलिया जिले के फेफना थाना इलाके की है. कपूरी के पास एनएच-31 पर स्कूली बच्चों से भरी पिकअप खड़े ट्रक से जा टकराई. टक्कर इतनी भयानक थी कि पिकअप तहस नहस हो गई. इसकी आवाज आसपास के लोगों को सुनाई दी तो वो मौके पर आ गए. कुछ ही देर में वहां चीख पुकार मच गई.

स्कूल के लिए निकले थे बच्चे

बतायाजा रहा है स्कूल जाते समय छात्रों ने पिकअप चालक से लिफ्ट मांगा था. इसके बाद वो सभी वाहन में पीछे सवार हो गए. छात्र नागाजी सरस्वती विद्या मंदिर माल्देपुर के बताए जा रहे हैं. बच्चों को लेकर जा रही पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई. इसके बाद आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल भेजा और स्थानीय पुलिस प्रशासन को इस बात की जानकारी दी.

भयानक थी टक्कर

टक्कर इतनी तेज हुई कि पिकअप का बोनट तक दब गया. इसमें चालक को भी गंभीर चोट लगी है. वो बुरी तरह गाड़ी में फंस गया था. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला. इसके लिए मशीन के सहारे गेट को काटा गया. बताया जा रहा है पिकअप में 15 से 20 बच्चे थे. कुछ की हालत अभी गंभीर है.

ड्राइवर बोला- जबरन चढ़े

जोरदार टक्कर के बाद घायल बच्चों और ड्राइवर का इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना की जानकारी लगते ही परिवार वाले व स्कूल के लोग अस्पताल में आ गए हैं. घायल ड्राइवर ने कहा कि शनिवार की सुबह खाली पिकअप लेकर जा रहा था. फेफना तिराहे पर बच्चे इस पर सवार हो गए. मैं उनको मना कर रहा था पर वो नहीं माने.

calender
27 July 2024, 11:00 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!