फिरोजपुर में कार पर फायरिंग: तीन की मौत, आरोपी फरार

Punjab Crime: फिरोजपुर में मंगलवार दोपहर को एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जब एक सफेद कार पर बाइक से आए हमलावरों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की. कार में सवार पांच लोगों में से तीन की मौत हो गई, जिनमें एक युवक दिलप्रीत सिंह (29) और एक लड़की जसप्रीत कौर शामिल थे. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए और पुलिस ने हमलावरों की पहचान के लिए CCTV फुटेज की जांच शुरू कर दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Punjab Crime:  फिरोजपुर में मंगलवार दोपहर को एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जब एक सफेद कार पर बाइक से आए हमलावरों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की. कार में सवार पांच लोगों में से तीन की मौत हो गई जिनमें से एक युवक दिलप्रीत सिंह (29) था. दिलप्रीत पर पहले से हत्या के दो मामले दर्ज थे.

यह घटना मंगलवार दोपहर की है जब एक सफेद रंग की कार में पांच लोग सवार होकर कहीं जा रहे थे. जब यह लोग गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब के सामने कार से पहुंचे, तभी हमलावर बाइक से आए और कार पर फायरिंग करने लगे. गोलीबारी की घटना से आसपास हड़कंप मच गया. इस घटना ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी है और स्थानीय लोगों में इसका गहरा शोक है.

Law and order in Punjab is in a deplorable state. The government's failure to address rising crime and ensure safety is deeply concerning.

Firing by miscreants on a car in broad daylight in Ferozpur led to the death of 1 female & two youngsters. pic.twitter.com/rPrrdN5Vmn

मृतक लड़की कि होने वाली थी शादी 

पुलिस ने जब कार का दरवाजा खोला, तो वहां तीन शव पड़े हुए मिले, जिनमें एक लड़की भी शामिल थी. साथ ही दो महिलाएं भी घायल अवस्था में पाई गईं. पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर मौजूद महिलाओं को प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की और उनसे जानकारी जुटाई. महिलाओं ने बताया कि मृतक लड़की की एक महीने बाद शादी होने वाली थी. वह अपने दोनों भाइयों के साथ शॉपिंग पर जा रही थी तभी अचानक उनकी कार पर गोलीबारी शुरू हो गई.

आरोपी हुए मौके से फरार

घटना के समय मौजूद लोगों ने बताया कि दो नकाबपोश लोग बाइक पर आए और उनकी कार को रोककर उस पर फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो महिलाएं बुरी तरह घायल हो गईं.पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

पुलिस ने की नाकेबंदी

पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. सड़क पर लगे CCTV फुटेज की भी जांच की जा रही है ताकि हमलावरों की पहचान की जा सके. DSP वरिंदर सिंह खोसा ने बताया कि कार पर फायरिंग करने वाले युवकों ने कार को घेरकर हमला किया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है और पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. 

calender
03 September 2024, 07:16 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!