मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई, आरक्षक की मौत, थाना प्रभारी सहित तीन घायल

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के मक्सी थानांतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर मक्सी टोल प्लाजा के सामने शनिवार-रविवार दरमियानी रात एक तेज रफ्तार कार सामने जा रहे एक ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में कार सवार एक आरक्षक की मौत हो गई।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के मक्सी थानांतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर मक्सी टोल प्लाजा के सामने शनिवार-रविवार दरमियानी रात एक तेज रफ्तार कार सामने जा रहे एक ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में कार सवार एक आरक्षक की मौत हो गई।

जबकि थाना प्रभारी समेत तीन लोग घायल हो गए सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।पुलिस ने आरक्षक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।

मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि राजगढ़ जिले के मनावर थाना प्रभारी ज्ञानसिंह ठाकुर एक नाबालिग बालिका को बरामद करने के लिए इंदौर के लिए जा रहे थे। तब ही शाजापुर जिले में मक्सी टोल प्लाजा के समीप एक ट्रक से टकराने के कारण उनका निजी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इस हादसे में मलावर के आरक्षक सुनील भिलाला की मौत हो गई, जबकि टीआई ज्ञानसिंह ठाकुर सहित निजी वाहन चालक और एक आरोपी का भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए इंदौर में भर्ती कराया गया है। बता दें कि हादसे में आरक्षक सुनील भिलाला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि टीआई ज्ञानसिंह ठाकुर को हाथ में फ्रैक्चर हुआ है और अंदरूनी चोटें आई हैं।

वहीं वाहन चालक मनीष गोस्वामी को भी गंभीर चोटें आई हैं। आरोपी के भाई अरविंद वर्मा को मामूली चोटें आई हैं। घटना के बाद आरक्षक का शाजापुर में पोस्टमॉर्टम कराया गया है। जबकि तीनों घायलों को इंदौर के लिए रेफर किया गया है। वहीं घटना की जानकारी लगने के तुरंत बाद राजगढ़ जिले का पुलिसबल शाजापुर- इंदौर जा पहुंचा।

पचोर टीआई डीपी लोहिया शाजापुर पहुंचे हैं और आरक्षक का पोस्टमॉर्टम कराया है और साथ ही शव को गृहगांव चांचौ़ड़ा तहसील में भिजवाने के इंतजाम किए हैं। बता दें कि मलावर थाना के पुलिसकर्मी जितेंद्रसिंह चौहान और सारंगपुर टीआई आशुतोष उपाध्याय भी इंदौर गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार थाने में सरकारी वाहनों का टोटा होने के कारण पुलिसकर्मी टीआई ठाकुर के निजी वाहन से गए हुए थे। जिसमें दो पुलिसकर्मी और दो आम नागरिक शामिल थे। निजी वाहन से जाने के दौरान ही चारों लोग दुर्घटना का शिकार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार राजगढ़ जिले का पुलिसबल आरक्षक सुनील वर्मा के गृह गांव चांचौड़ा तहसील में जाएगा। आरक्षक सुनील वर्मा को गृह गांव में गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी जाएगी। इसके लिए नरसिंहगढ़ एसडीओपी उपेंद्र सिंह भाटी जाएंगे। इसके अलावा गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी के लिए राजगढ़ पुलिसलाइन से बल जाएगा। उनका सम्मान के साथ गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

calender
29 January 2023, 04:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो